1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: विराट को बदतमीज बताने पर अंग्रेज क्रिकेटर पर बरसा पाक क्रिकेटर, कहा क्या चाहते हो हमेशा तुम्हारा ही राज रहे

IND Vs ENG: विराट को बदतमीज बताने पर अंग्रेज क्रिकेटर पर बरसा पाक क्रिकेटर, कहा क्या चाहते हो हमेशा तुम्हारा ही राज रहे

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के बाद से ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के अग्रेशन को लेकर तरह-तरह के बयान आ रहे हैं, कुछ इसकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ ने इसकी आलोचना भी की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

DELHI: भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्ड्स टेस्ट के बाद से ही टीम इंडिया(TEAM INDIA) के कप्तान विराट कोहली के अग्रेशन को लेकर तरह-तरह के बयान आ रहे हैं, कुछ इसकी तारीफ कर रहे हैं और कुछ ने इसकी आलोचना भी की है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर निक कॉम्पटन(NIK COMPOTON) ने इस दौरान ट्विटर के जरिए विराट पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बदतमीजी से बात करने वाले हैं। इस मामले को लेकर पाकिस्तान(PAKISTAN) के पूर्व क्रिकेटर दानिश कानेरिया अंग्रेज खिलाड़ी पर जम कर बरसे हैं। उन्होंने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘इंग्लैंड के एक पूर्व क्रिकेटर(FORMER CRICKETER) को विराट के अग्रेशन से दिक्कत है। जब वो लोग ऐसा करते हैं तो यह सही है? क्या उनको ही हमेशा अपना राज चलाना है? जब उनके सामने कोई बड़ी टीम आती है, तो वह इसी तरह से विरोधी टीम को दवाब में लाने की रणनीति(PLAN) अपनाते हैं।

पढ़ें :- T20: पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने महामुकाबले से पहले भारत को चेताया, जानें क्या कहा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...