1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: सलमान बट को भा गया ऋषभ पंत का खेल, बोले- उसका ये रोल भारतीय टीम के लिए अहम

IND Vs ENG: सलमान बट को भा गया ऋषभ पंत का खेल, बोले- उसका ये रोल भारतीय टीम के लिए अहम

टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्ट बारिश की वजह से ड्रॉ रहा। आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत थी और उसके 9 विकेट बाकी थी, लेकिन बारिश ने सभी की उम्मीदों को तोड़ दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: टीम इंडिया इस समय इंग्लैंड दौरे पर है। इंग्लैंड के खिलाफ नॉटिंघम में खेला गया पहला टेस्ट बारिश की वजह से ड्रॉ रहा। आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत थी और उसके 9 विकेट बाकी थी, लेकिन बारिश ने सभी की उम्मीदों को तोड़ दिया। इस मैच में भारतीय विकेटकीपर ऋषभ पंत(Wicket Keepar Rishabh Pant) ने विकेट के पीछे और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया। उनके इस प्रदर्शन से प्रभावित होकर पाकिस्तान(Pakistan) के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट(Salman Batt) ने उनकी जमकर तारीफ की है।

पढ़ें :- T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐसा हो प्लेइंग XI, आकाश चोपड़ा ने बताया

उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल(youtube Channel) पर बात करते हुए कहा कि, ‘ऋषभ पंत को उनके अच्छे खेल के लिए क्रेडिट(Credit) मिलना चाहिए। इंग्लैंड में कैच पकड़ना काफी मुश्किल होता है और उसने इस मामले में शानदार काम किया है। विकेटकीपिंग के बाद सलमान ने उनकी 25 रनों की छोटी लेकिन उपयोगी पारी की भी जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि, ‘ऋषभ पंत(Rishabh pant) के 25 रन अहम थे। वह बल्लेबाजी के दौरान अपने तरीके के शॉट(Shot) खेलते हैं। अगर उनका बल्ला चल जाता है तो देखने वालों को यह शानदार लगता है और लोग उसकी तारीफ करते नहीं थकते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...