1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Ind vs Eng: श्रेयस अय्यर ने खेली शानदार पारी, इंग्लैंड को जीत के लिए चाहिए 125 रन

Ind vs Eng: श्रेयस अय्यर ने खेली शानदार पारी, इंग्लैंड को जीत के लिए चाहिए 125 रन

भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। भारत ने श्रेयस अय्यर के 67 रन की पारी के दम पर निर्धारिक 20 ओवर में 7 विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पहला टी20 मुकाबला नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। भारत ने श्रेयस अय्यर के 67 रन की पारी के दम पर निर्धारिक 20 ओवर में 7 विकेट पर 124 रन का स्कोर खड़ा किया।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

श्रेयस अय्यर के अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर पाया। हालांकि, हार्दिक पांड्या और पंत ने कुछ रन जरूर बटोरे। बता दें कि, पहले टी20 मुकाबले में भारतीय पारी की शुरुआत शिखर धवन के साथ केएल राहुल ने की लेकिन दूसरे ओवर में ही भारत को पहला झटका केएल राहुल के रूप में लगा। इसके बाद विराट कोहली शून्य पर आउट हो गए। मार्क वुड ने 4 रन पर खेल रहे शिखर धवन को बोल्ड कर भारतीय टीम को तीसरा झटका दिया।

बेन स्टोक्स ने 21 रन पर बल्लेबाजी कर रहे रिषभ पंत को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच करवा टीम को चौथी सफलता दिलाई। वहीं, श्रेयस अय्यर ने भारतीय टीम की लगातार गिरती विकटों के बीच पारी को संभाला। भारतीय टीम को पांचवां झटका हार्दिक पांड्या के रूप में लगा। 19 रन बना कर वह जोफ्रा आर्चर की गेंद पर क्रिस जॉर्डन को कैच दे बैठे। अगली ही गेंद पर बल्लेबाजी करने आए शार्दुल ठाकुर बिना खाता खोले वापस लौट गए।

 

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...