1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: इस गेंदबाज को अगर टीम में शामिल कर लें टीम इंडिया तो जीत होगी फिक्स

IND Vs ENG: इस गेंदबाज को अगर टीम में शामिल कर लें टीम इंडिया तो जीत होगी फिक्स

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज से लॉर्ड्स के ​क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाना है। मैच भारतीय समयानुसार साढ़े तीन बजे से शुरु होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच आज से लॉर्ड्स के ​क्रिकेट ग्राउंड(Lords) पर खेला जाना है। मैच भारतीय समयानुसार साढ़े तीन बजे से शुरु होगा। टॉस तीन बजे किया जायेगा। भारत की तरफ से शार्दुल ठाकुर(Thakur) दूसरा टेस्ट मिस करेंगे। इस मैदान पर विराट कोहली की सेना का रिकॉर्ड भी खुश करने वाला नहीं रहा है। हालांकि, साल 2014 में एमएस धोनी(MSD) की कप्तानी में लॉर्ड्स में टीम को जीत नसीब हुई थी और उस जीत की कहानी लिखी थी तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने।

पढ़ें :- T20 World Cup: PAK महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ, बोली...

ऐसे में दूसरे टेस्ट में विराट अपने इस अनुभवी तेज गेंदबाज को प्लेइंग इलेव(Playing Eleven) में मौका दे सकते हैं। ईशांत ने उस टेस्ट मैच की दूसरी पारी में इंग्लिश बल्लेबाजी की बुरी तरह से कमर तोड़ी थी और 7 विकेट अपने नाम किए थे। उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच(Man Of the match) भी चुना गया था। इशांत को शार्दुल की जगह टीम में शामिल किये जाने की पूरी संभावना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...