1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG test match: चेन्नई में चल रहे मैच को लेकर पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का बड़ा बयान

IND Vs ENG test match: चेन्नई में चल रहे मैच को लेकर पाक के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का बड़ा बयान

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Test Match Former Pakistan Bowler Shoaib Akhtars Big Statement About The Match Going On In Chennai

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज दूसरा दिन है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज का ये पहला मैच है। ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले दिन टॉस जीत कर बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम ने 4 विकेट गवां कर 400 से अधिक का स्कोर खड़ा कर लिया है। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने जोरदार और लंबी पारी खेली है।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

जो रूट 150 से ऊपर का स्कोर बना कर अभी भी क्रिज पर जमें हुए है। भारत के गेंदबाज मैदान पर बिल्कुल बेदम नजर आ रहे है। भारत के पूर्व खिलाड़ी कुछ गेंदबाजों के चयन पर सवाल उठा रहे है लेकिन इस बीच पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने इसे भारत के मैच के लिए बनाया गया प्लान बता रहे है। उन्होंने कहा है कि ये भारत का मैच जीतने का मास्टर प्लान है। भारत इंग्लैंड की पारी को समाप्त करने के बाद बड़ा स्कोर बना कर के इंग्लैंड को फिर से बैटिंग के लिए आमंत्रित करेगा।

इसके बाद भारत स्पिनरों के बल पर छोटे से छोटे स्कोर का बचाव कर लेगा। भारत का मैच जितने का ये बनाया गया एक प्लान है। वैसे अगर ऐसा न हुआ तो भारत कम से कम इस मैच को ड्रा की तरफ ले जा सकता है।

 

पढ़ें :- ICC टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को भारत तैयार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा फाइनल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...