1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG : इंग्लैंड ने लंच ब्रेक तक तीन विकेट गवां कर बनाएं 355 रन, भारत के गेंदबाज नहीं दिखा पा रहे दम

IND VS ENG : इंग्लैंड ने लंच ब्रेक तक तीन विकेट गवां कर बनाएं 355 रन, भारत के गेंदबाज नहीं दिखा पा रहे दम

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Test Match Second Day England Score 355 Runs By Losing Three Wickets Till Lunch Break Indias Bowlers Are Unable To Show Their Strength

चेन्नई। चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे चार टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले मैच के दूसरे दिन इंग्लैंड जोरदार स्थिती में पहुंच गया है। लंच ब्रेक तक इंग्लैंड ने तीन विकेट गवां कर 355 रन बना लिए है। कप्तान जो रूट 156 रन और पिछली सीरीज में आराम के बाद टीम में लौटें आलराउंडर बेन स्टोक्स 63 रनों पर बैटिंग कर रहे है। आज पहले टेस्ट मैच के दूसरें दिन जब इंग्लैंड के बल्लेबाज बल्लेबाजी के लिए उतरे तो जो रूट और बेन स्टोक्स ने कल के अपने पारी को आगे बढ़ाया।

पढ़ें :- IPL 2021: तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के पैर छूते दिखे दीपक चाहर, फोटो हो रही वायरल

बेन ने 63 रन बनाने के लिए मात्र 98 गेंदो का सामना किया है। इस पारी के दौरान बेन ने 9 चौकों के साथ दो छक्के भी लगाएं है। भारत के क्रिकेट प्रेमियों को उम्मीद थी की भारत के गेंदबाज आज अच्छा प्रदर्शन करेंगे लेकिन भारत के गेंदबाज बेदम नजर आ रहे है।

एक एक विकेट के लिए तरस रहे गेंदबाजों को लेकर कुछ पूर्व खिलाड़ी इशांत शर्मा और इसी मैच से टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले युवा स्पिनर शहबाज नदीम के चयन पर सवाल उठाने लगे है।

 

पढ़ें :- ICC टी-20 वर्ल्ड कप की मेजबानी को भारत तैयार, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा फाइनल

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...