1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG test series: इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाये 205 रन, अक्षर-अश्विन की शानदार गेंदबाजी

IND Vs ENG test series: इंग्लैंड ने पहली पारी में बनाये 205 रन, अक्षर-अश्विन की शानदार गेंदबाजी

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Test Series England Scored 205 Runs In First Innings Akshar Ashwins Superb Bowling

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच की पहली पारी में इंग्लैंड ने सभी विकेट गवां कर 205 रन बनाये हैं। इस तरह अंग्रेजों की पहली पारी 205 रनों पर सिमट गयी। इंग्लैंड की ओर से आलराउंडर बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 55 रन बनायें जबकि डेनियल लारेंस ने 46 रनों का योगदान दिया। टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की ओर से कोई बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया।

पढ़ें :- Birthday special: अंजू बॉबी जॉर्ज आज भी अपनी कामयाबी का श्रेय इस शख्स को देती हैं, खुद बताई वजह

नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच में भारत के गेंदबाजों ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। भारत की ओर से अक्षर और अश्विन की जोड़ी ने एक बार फिर कमाल दिखाते हुए कुल मिलाकर सात विकेट झटकें। अक्षर को 4 तथा अश्विन को तीन विकेट मिले। निजी कारणों से इस मैच से अपना नाम वापस लेने वाले जसप्रीत बुमराह की जगह खेल रहे तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने 2 विकेट चटकायें। जबकि एक विकेट वाशिंगटन सुंदर के हिस्से में आई।

भारत की पहली पारी भी शुरू हो गयी है। भारत ने खबर लिखें जाने तक एक विकेट गवां कर 19 रन बना लिए है। शुभमन गिल जीरो के स्कोर पर तेज गेंदबाज जेम्स एडरसन की गेंद पर आउट हो गये। रोहित 7 और पुजारा 12 रन बना कर खेल रहे हैं।

 

पढ़ें :- मुंबई इंडियंस के ‘ब्रह्मास्त्र‘ हैं जसप्रीत बुमराह : वीरेंद्र सहवाग

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...