1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG test series: भारत की टीम आल आउट हुई, पहली पारी के आधार पर टीम के पास कुल 33 रनों की बढ़त

IND VS ENG test series: भारत की टीम आल आउट हुई, पहली पारी के आधार पर टीम के पास कुल 33 रनों की बढ़त

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng Test Series India All Out The Team Has A Total Of 33 Runs On The Basis Of First Innings

नई दिल्ली। चार टेस्ट मैचों की सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में भारत की टीम पहली पारी में 145 रनों पर आल आउट हो गयी है। इंग्लैंड के बनाये गये पहली पारी में 112 रनों के आधार पर भारत के पास कुल 33 रनों की बढ़त हो गयी है। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे मैच के दूसरे दिन टी ब्रेक तक भारत की टीम के बल्लेबाज भी पहली पारी में कम रनों पर आल आउट हो गये और भारत को बड़ी बढ़त नहीं दिला सके।

पढ़ें :- विराट कोहली ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन की अपील, बोले- आप सुरक्षित, तो देश महफूज

भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन रोहित शर्मा ने बनाया। रोहित ने टीम के लिए 66 रनों की तेज पारी खेली। रोहित ने 96 गेंदो पर 11 चौक्कों की मदद से इतने रन बनाये। भारत का अन्य कोई भी बल्लेबाज क्रिज पर टीक के नहीं खेल पाया। बढ़िया स्पिन खेलने के लिए जानी जाने वाली भारतीय टीम इंग्लैंड के स्पिनरों के सामने संघर्ष करती हुई नजर आयी।

इंग्लैंड की तरफ से कप्तान जो रूट ने जोरदार गेंदबाजी करते हुए 5 विकेट चटकायें। जबकि प्रमुख स्पिनर जैक लीच के हिस्से में 4 विकेट आये। तेज गेंदबाजो को विकेट से कोई खास मदद नहीं मिल रही है। तेज गेंदबाज ज्योफ्रा आर्चर को एक विकेट ही मिल पाया। मैच टी ब्रेक के कारण रुका हुआ है टी ब्रेक खत्म होते ही मैच दोबारा शुरु कर दिया जायेगा।

 

पढ़ें :- चेन्नई के खिलाफ हमने बीच के ओवरों में बहुत अधिक विकेट गंवाए : संजू सैमसन

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X