1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG test series: भारत ने 100 रनों के अन्दर गवाएं 4 विकेट, रोहित और पंत ने संभाला

IND Vs ENG test series: भारत ने 100 रनों के अन्दर गवाएं 4 विकेट, रोहित और पंत ने संभाला

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है। चार टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत दो मैचों में जीत दर्ज कर सीरीज में 2—1 से आगे चल रहा है। चेन्न्ई के क्रिकेट ग्राउंड में खेले गये पहले मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा था। इस टेस्ट में इंग्लैंड ने कल टास जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला लिया। पहली पारी में इंग्लैंड की पूरी टीम 205 रनों के स्कोर पर आउट हो गई।

पढ़ें :- Murali Vijay Retirement: टीम इंडिया के पूर्व ओपनर ने ​अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का किया ऐलान

भारत ने कल पहली पारी में 1 विकेट गवां कर 25 रन बना लिए थे। शुभमन गिल बिना खाता खोले आउट हो गये थे। आज चेतेश्वर पुजारा और रोहित ने कल की अपनी पारी को आगे बढ़ाया। दोनो ने सधी हुई शुरूआत की। लेकिन 40 के कुल स्कोर पर पुजारा 17 रन बनाकर जैक लीच की गेंद पर एलबीडब्लयू हो गये। कुल स्कोर में अभी एक रन ही जुड़ा था की कप्तान विराट कोहली जीरो रन बनाकर स्टोक्स की गेंद पर विकेटकीपर फोक्स को कैच दे बैठे।

यहां से पारी को आगे बढ़ाया रोहित शर्मा और आजिंक्य रहाणे ने। टीम अभी संभल ही रही थी की रहाणे 27 रन बनाकर जेम्स एडरसन का शिकार हो गये। इस तरह भारत ने 80 के कुल स्कोर पर अपने चार विकेट गवां दिये। खबर लिखे जाने तक भारत ने 4 विकेट गवां कर 121 रन बना लिए है। रोहित 49 रन और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 20 रन बनाकर क्रिज पर मौजूद हैं।

 

पढ़ें :- Under-19 T20 World: विश्व चैंपियन बनने के बाद रोने लगीं शेफाली वर्मा, देखिए वीडियो
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...