1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG test series: मैच के दूसरे दिन भारत के गेंदबाजों का जलवा, इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौटी

IND Vs ENG test series: मैच के दूसरे दिन भारत के गेंदबाजों का जलवा, इंग्लैंड की आधी टीम पवेलियन लौटी

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेला जा रहा है। मैच चेन्न्ई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का दूसरा दिन है। कल के स्कोर 300 रन पर 6 विकेट से आगे भारत ने खेलना शुरू किया तो भारत की टीम अपने कुल स्कोर में मात्र 29 रन और जोड़ के आल आउट हो गयी। भारत के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 58 रनो की पारी खेली।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका के चार विकेट गिरे, भारत की तरफ से हो रही है अच्छी गेंदबाजी

निचले क्रम के बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके इस कारण टीम और ज्यादा रन नहीं बना सकी। इंग्लैंड की तरफ से मोइन अली ने 4, ओली स्टोन ने 3, जैक लीच ने 2 और कप्तान जो रूट ने 1 विकेट चटकाया। इंग्लैंड की टीम जब अपना पहली पारी खेलने मैदान पर उतरी तो टीम को पहला झटका रोरी बन्स के रूप में लगा जो जीरो रन बनाकर इशांत की गेंद पर एलबीडब्लू हो गये। खबर लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 70 रनों के कुल योग पर 5 विकेट गवां दिये है।

पहले मैच में दोहरा शतक मारने वाले कप्तान जो रूट भी इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाये 6 रन बना कर अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे स्पिनर अक्षर पटेल की गेंद पर आर अश्विन को कैच दे बैठे। आलराउंडर बेन स्टोक्स भी 28 रन बना कर आर अश्विन के शिकार बन गये। भारत की तरफ से अश्विन ने अब तक 3 विकेट झटकें है। इशांत शर्मा और अक्षर पटेल ने 1—1 विकेट झटका है। इंग्लैंड इस सीरीज का पहला मैच जीतकर सीरीज में 1—0 से आगे है।

 

पढ़ें :- IND vs SA 1st ODI Live : दक्षिण अफ्रीका की धीमी शुरुआत, मलान और डिकॉक क्रीज पर
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...