1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG test series: पीटरसन से वसीम जाफर ने पूछा, भईया आप कितना ड्रामा करते है

IND VS ENG test series: पीटरसन से वसीम जाफर ने पूछा, भईया आप कितना ड्रामा करते है

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में कल भारत की टीम ने इंग्लैंड को 10 विकेट से हरा दिया। इस तरह भारत चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 2—1 से आगे हो गया है। पहले टेस्ट में मिली करारी हार के बाद भारत की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को हरा कर सीरीज में बराबरी कर ली। पहले दोनो टेस्ट मैच चेन्नई के क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये थे।

पढ़ें :- India and South Africa: साउथ अफ्रीका के चार विकेट गिरे, भारत की तरफ से हो रही है अच्छी गेंदबाजी

तीसरा टेस्ट मैच सीरीज और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से बेहद महत्वपूर्ण मैच था। इस मैच को जितना दोनो टीमों के लिए जरुरी था। क्योंकि इस मैच को जितने के बाद सीरीज में अजेय बढ़त और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का टिकट कंफर्म होना था। भारत इस मामले में इंग्लैंड से आगे निकल गया है। इस मैच का परिणाम स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन और स्पिनरों की मददगार पिच की वजह से दो ही दिनों में निकल गया।

इस पिच की कोई आलोचना कर रहा है तो कोई प्रशंसा कर रही है। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन अक्सर भारत के क्रिकेट फैंस का और भारतीयों का ट्वीटर पर हिंदी में ट्वीट कर के मजे लेते रहते हैं। इस दौरान उन्होंने फिर से हिंदी में कुछ लिखा है जिसका जवाब वसीम जाफर ने एक मीम्स शेयर करके दिया है।

आईये देखें कि क्या लिखा हैं। केविन ने लिखा कि ‘एक मैच के लिए ऐसा विकेट ठीक है जहां बल्लेबाज के स्कील और तरीके का टेस्ट होता है। लेकिन मैं इस तरह का विकेट नहीं देखना चाहता और मुझे लगता है कि सारे खिलाड़ी भी नहीं चाहते। बहुत अच्छे इंडिया।’ इसके जवाब में जाफर ने मीम शेयर किया।

 

 

पढ़ें :- IND vs SA 1st ODI Live : लखनऊ में बारिश रुकी, जल्द हो सकता है टॉस
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...