1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: जिस खिलाड़ी की वजह से हुई विराट कोहली की आलोचना, उसी ने दिलाई बड़ी सफलता

IND Vs ENG: जिस खिलाड़ी की वजह से हुई विराट कोहली की आलोचना, उसी ने दिलाई बड़ी सफलता

भारत और इंग्लैंड के बीच आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे एडिशन की शुरुआत हुई है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार 4 अगस्त को शुरू हुआ। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन को चुनकर एक बार फिर से सबको चौंकाया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच आइसीसी टेस्ट चैंपियनशिप(WTC) के दूसरे एडिशन की शुरुआत हुई है। 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार 4 अगस्त को शुरू हुआ। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने प्लेइंग इलेवन को चुनकर एक बार फिर से सबको चौंकाया। इस टीम में अनुभवी स्पिनर आर अश्विन(Ashwin) को जगह नहीं दी गई थी जिसकी वजह से उनको काफी आलोचना हुई। शार्दुल(Shardul) को प्लेइंग इलेवन में जगह देने की वजह से कई पूर्व दिग्गजों ने उनको कड़े बोल बोले।

पढ़ें :- न्यूजीलैंड के बाद अब इस देश ने किया पाकिस्तान दौरा रद्द, जानें क्यों भड़का पूर्व तेज गेंदबाज
Jai Ho India App Panchang

नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने उतरी भारतीय टीम ने टॉस से पहले प्लेइंग इलेवन की घोषणा की। आमतौर पर विदेशी दौरे पर टीम इंडिया एक दिन पहले ही अपने अंतिम ग्यारह खिलाड़ियों को नाम को घोषित कर देती है लेकिन आखिरी वक्त में ओपनर मयंक अग्रवाल(Mayank Agrwal) के चोटिल होने की वजह से इस फैसले को टाला गया। कप्तान कोहली ने मंगलवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Confrense) में इस बात को कहा भी था कि टीम की घोषणा टॉस से पहले ही होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...