1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: बिना दर्शकों के खेले जायेंगे बाकी बचे तीनो टी-20 मैच, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

IND Vs ENG: बिना दर्शकों के खेले जायेंगे बाकी बचे तीनो टी-20 मैच, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक हुए दोनो मैचों में दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। ऐसे में दोनो टीमें सीरीज में बराबरी पर चल रही हैं। ये दोनो मैच दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये हैं। कोरोना के काल के बाद पहली बार ऐसा हुआ की मैच दर्शको की मौजूदगी में खेला जा रहा है। लेकिन अभी भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng The Remaining Three T20 Matches Will Be Played Without An Audience The Decision Taken Due To The Increasing Cases Of Corona

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक हुए दोनो मैचों में दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। ऐसे में दोनो टीमें सीरीज में बराबरी पर चल रही हैं। ये दोनो मैच दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये हैं। कोरोना के काल के बाद पहली बार ऐसा हुआ की मैच दर्शको की मौजूदगी में खेला जा रहा है। लेकिन अभी भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं।

पढ़ें :- बीसीसीआई ने इस खिलाड़ी पर लगा प्रतिबंध हटाया, IPL में की थी स्पॉट फिक्सिंग

ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज के बाकी बचें तीनो मैचों में सरकार ने दर्शको की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है। इसका कारण कोरोना के देश में तेजी से बढ़ रहे मामले हैं। देश में कोरोना की दूसरी लहर फिर से शुरु हो गयी है। इस बात की पुष्टि की है गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बीसीसीआइ से विचार-विमर्श के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

 

पढ़ें :- T-20 World Cup: अध्यक्ष सौरभ गांगुली पहुंचे मुंबई, बैठक में हो सकता है कई मुद्दों पर चर्चा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X