HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: बिना दर्शकों के खेले जायेंगे बाकी बचे तीनो टी-20 मैच, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

IND Vs ENG: बिना दर्शकों के खेले जायेंगे बाकी बचे तीनो टी-20 मैच, कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण लिया गया फैसला

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक हुए दोनो मैचों में दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। ऐसे में दोनो टीमें सीरीज में बराबरी पर चल रही हैं। ये दोनो मैच दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये हैं। कोरोना के काल के बाद पहली बार ऐसा हुआ की मैच दर्शको की मौजूदगी में खेला जा रहा है। लेकिन अभी भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज खेली जा रही है। इस सीरीज में अब तक हुए दोनो मैचों में दोनो टीमों को एक एक मैचों में जीत मिली है। ऐसे में दोनो टीमें सीरीज में बराबरी पर चल रही हैं। ये दोनो मैच दर्शकों की मौजूदगी में खेले गये हैं। कोरोना के काल के बाद पहली बार ऐसा हुआ की मैच दर्शको की मौजूदगी में खेला जा रहा है। लेकिन अभी भी कोरोना के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं।

पढ़ें :- सूर्यकुमार यादव टी20 के कप्तान बनाए गए, श्रीलंका दौरे के लिए टीम इंडिया का हुआ एलान

ये सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस सीरीज के बाकी बचें तीनो मैचों में सरकार ने दर्शको की एंट्री पर पाबंदी लगा दी है। इसका कारण कोरोना के देश में तेजी से बढ़ रहे मामले हैं। देश में कोरोना की दूसरी लहर फिर से शुरु हो गयी है। इस बात की पुष्टि की है गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) ने।

जीसीए के उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा कि 16, 18 और 20 मार्च को होने वाले मैचों के लिए टिकट खरीदने वाले दर्शकों को उनके टिकटों के पैसे वापस कर दिए जाएंगे। नथवानी ने कहा कि अहमदाबाद में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए यह फैसला किया गया है। बीसीसीआइ से विचार-विमर्श के बाद ही यह फैसला लिया गया है।

 

पढ़ें :- Test Cricket World Record: इंग्लैंड ने 4.2 ओवर में वेस्टइंडीज के खिलाफ बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, जानिए किस टीम को पछाड़ा
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...