1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज का सन्यास को लेकर आया ताजा बयान

IND Vs ENG: दुनिया के नंबर वन तेज गेंदबाज का सन्यास को लेकर आया ताजा बयान

भारत के खिलाफ लार्ड्स में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन अपने प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा है कि एक खिलाड़ी जब भी इंग्लैंड के लिए खेलता है तो अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत के खिलाफ लार्ड्स(Lords) में दूसरे टेस्ट की पहली पारी में पांच विकेट लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन(James Aderson) अपने प्रदर्शन से खुश हैं। उन्होंने कहा है कि एक खिलाड़ी जब भी इंग्लैंड(England) के लिए खेलता है तो अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है। अनुभवी सीमर ने कहा कि सात बार पांच विकेट लेना एक ‘अविश्वसनीय’ उपलब्धि(Inqridble) है और उम्मीद है कि लार्ड्स में उन्होंने ऐसा आखिरी बार नहीं किया है।

पढ़ें :- T20 World Cup: PAK महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ, बोली...

एंडरसन ने कहा, ‘पिछले कुछ समय से जब भी मैं लार्ड्स में खेलता हूं, तो सोचता हूं कि क्या मैं यहां आखिरी बार खेल(Play) रहा हूं? आप इंग्लैंड के लिए खेलते हैं तो हमेशा अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं, लेकिन लार्ड्स निश्चित रूप से मेरे लिए खास है। मैंने यहां पदार्पण किया। यहां अपना पहला पांच विकेट लिया। यहां सात बार पांच(Five) विकेट लेना अविश्वसनीय है। मैं इसे पसंद करता हूं और ऐसा लगता है कि यह मेरे लिए सर्वश्रेष्ठ(Best) है। उम्मीद है कि मैं यहां आखिरी बार नहीं खेल रहा हूं और आनर्स बोर्ड पर मेरा नाम आखिरी बार नहीं लिखा गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...