1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: ईशान किशन का बल्लेबाजी क्रम बदले जाने पर बुरी तरह भड़का ये पूर्व खिलाड़ी

IND VS ENG: ईशान किशन का बल्लेबाजी क्रम बदले जाने पर बुरी तरह भड़का ये पूर्व खिलाड़ी

भारत के लिए कल पारी की शुरुआत की रोहित शर्मा और केएल राहुल ने। पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी कर भारत को मैच जीत दिलाने वाले ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन को इस मैच में तीसरे नंबर पर उतारा गया। टीम मैनेजमेंट के द्वारा लिए गये इस फैसले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर भड़क गये है। उन्होंने ट्वीट किया है कि एक टी20 ओपनर के तौर पर धमाकेदार डेब्यू के बाद ईशान अगले मैच में ओपनिंग नहीं कर रहे हैं, यह मेरी समझ से बाहर है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Ind Vs Eng These Former Players Provoked Badly When Ishan Kishans Batting Order Changed

नई दिल्ली। कल अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेले गये मैच में भारत को इंग्लैंड ने 8 विकेट से हरा दिया। इस तरह दोनो टीमों के बीच खेले जा रहे पांच टी20 मैचों की सीरीज में इंग्लैंड ने 2—1 से बढ़त बना लिया है। पहले मैच में इंग्लैंड ने भारत को हराया था। फिर अगले ही मैच में भारत ने इंग्लैंड को हराकर बराबरी कर ली थी। लेकिन कल खेले गये मैच में इंग्लैंड ने जोस बटलर की शानदार पारी की बदौलत भारत को फिर से हरा कर सीरीज में 2—1 से अजेय बढ़त बना ली है।

पढ़ें :- IND VS ENG: लेडी सहवाग ने किया टेस्ट क्रिकेट में जोरदार पदार्पण

कल टॉस जीत कर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए अंग्रेजों ने आमंत्रित किया। भारत के लिए कल पारी की शुरुआत की रोहित शर्मा और केएल राहुल ने। पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी कर भारत को मैच जीत दिलाने वाले ओपनर बल्लेबाज ईशान किशन को इस मैच में तीसरे नंबर पर उतारा गया। टीम मैनेजमेंट के द्वारा लिए गये इस फैसले पर भारत के पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर भड़क गये है। उन्होंने ट्वीट किया है कि एक टी20 ओपनर के तौर पर धमाकेदार डेब्यू के बाद ईशान अगले मैच में ओपनिंग नहीं कर रहे हैं, यह मेरी समझ से बाहर है।’

आपको बता दें कि ईशान ने दूसरे टी20 मुकाबले में बतौर ओपनर पारी की शुरुआत की थी और महज 32 गेंदों में 56 रनों की आतिशी पारी खेली थी। अपनी ताबड़तोड़ इनिंग के दौरान ईशान ने पांच चौके और 4 लंबे सिक्स जड़े थे, जिसकी बदौलत टीम ने इंग्लैंड को आसानी के साथ शिकस्त दी थी। ईशान की पारी की तारीफ कई पूर्व क्रिकेटरों ने भी की थी। तीसरे मैच में नंबर तीन पर उतरे ईशान संघर्ष करते नजर आए और 9 गेंदों का सामना करने के बाद महज चार बनाकर क्रिस जोर्डन की उछाल लेती गेंद पर हवा में खेल बैठे थे।

 

पढ़ें :- पदार्पण मैच में ही विश्व रिकार्ड बनाया न्यूजीलैंड के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X