1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: ये दो खिलाड़ी बढ़ाने जा रहे हैं टीम इंडिया की टेंशन, चौथे टेस्ट मैच में जोरदार टक्कर होने की उम्मीद

IND Vs ENG: ये दो खिलाड़ी बढ़ाने जा रहे हैं टीम इंडिया की टेंशन, चौथे टेस्ट मैच में जोरदार टक्कर होने की उम्मीद

मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफ्ड क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम में दो धाकड़ गेंदबाजों की एंट्री होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, चौथे और अहम टेस्ट मुकाबले के लिए मार्क वुड और क्रिस वोक्स की टीम में वापसी होने जा रही है। वुड ने लॉर्ड्स टेस्ट में अपनी रफ्तार के दम पर इंडिया के बल्लेबाजों की नाक में दम किया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफ्ड क्रिकेट ग्राउंड में होने वाले चौथे टेस्ट मैच में इंग्लिश टीम में दो धाकड़ गेंदबाजों की एंट्री होने जा रही है। खबरों के मुताबिक, चौथे और अहम टेस्ट मुकाबले के लिए मार्क वुड और क्रिस वोक्स की टीम में वापसी होने जा रही है। वुड ने लॉर्ड्स(Lords) टेस्ट में अपनी रफ्तार के दम पर इंडिया के बल्लेबाजों की नाक में दम किया था। वहीं, वोक्स अपनी लाइन एंड लैंथ के बूते ओवल में खेले जाने वाले टेस्ट में टीम इंडिया का खेल बिगाड़ सकते हैं। मार्क वुड और क्रिस वोक्स(Wokes) फिट हो चुके हैं और चौथे टेस्ट में सिलेक्शन(selection) के लिए उपलब्ध होंगे।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

वुड कंधे की चोट के चलते तीसरे टेस्ट से बाहर हो गए थे। लीड्स के हेडिंग्ले में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड(England) के हाथों पारी और 76 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारतीय टीम पहली पारी में महज 78 रनों पर ढेर हुई। जिसके जवाब में इंग्लैंड ने 432 रन बनाकर 354 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की। दूसरी इनिंग में भी टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर(order) इंग्लिश गेंदबाजों के आगे ढेर हो गया और पूरी टीम 278 रनों पर सिमट गई। इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच मैचों की टेस्ट सीरीज को 1-1 से बराबर कर लिया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...