1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: डेब्यू के बाद बैन हो गया था ये गेंदबाज, बोला – करियर को लेकर हो गया था संदेह

IND Vs ENG: डेब्यू के बाद बैन हो गया था ये गेंदबाज, बोला – करियर को लेकर हो गया था संदेह

भारत के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन ने उस दौर को जीवन का सबसे कठिन समय बताया है। उन्हें संदेह हो गया था कि वे फिर इंग्लैंड के लिए खेल पाएंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत के खिलाफ पांच विकेट लेने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन(Olly Robinson) ने उस दौर को जीवन का सबसे कठिन समय बताया है। उन्हें संदेह हो गया था कि वे फिर इंग्लैंड के लिए खेल पाएंगे। गौरतलब है कि जून में न्यूजीलैंड के खिलाफ इस 27 वर्षीय क्रिकेटर का टेस्ट में शानदार डेब्यू विवादों(Debyu) में घिर गया था। इस दौरान लगभग एक दशक पहले किया गया उनका नस्ली ट्वीट्स वायरल(Tweets Vairal) हो गए थे। इसके बाद राबिन्सन पर आठ मैचों का प्रतिबंध लगा था। इनमें से तीन पहले ही समाप्त हो चुके थे।

पढ़ें :- T20 World Cup: PAK महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान ने जमकर की विराट कोहली की तारीफ, बोली...

माफी मांगने के बाद ससेक्स(Sucsess) के तेज गेंदबाज ने ट्रेंटब्रिज(Trent Brij) टेस्ट में वापसी की और उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें डर था कि उनका इंग्लैंड के लिए इंटरनेशन करियर खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा, ‘एक समय था जब मैं अपने वकीलों(Advocate) से बात कर रहा था और हम इस तथ्य को देख रहे थे कि मुझे कुछ साल के लिए प्रतिबंधित(Pratibandhit) किया जा सकता है और हो सकता है कि मै फिर कभी इंग्लैंड के लिए नहीं खेल सकूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...