1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Ind vs Eng: लहूलुहान घुटने के साथ ये दिग्गज करता रहा गेंदबाजी, जुनून शायद इसी को कहते है

Ind vs Eng: लहूलुहान घुटने के साथ ये दिग्गज करता रहा गेंदबाजी, जुनून शायद इसी को कहते है

भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के क्रिकेट ग्राउंड में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है। चौथे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम के उम्रदराज और सबसे सीनियर प्लेयर जेम्स एंडरसन का जुनून मैदान पर देखने को मिला।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ind vs Eng:  भारत और इंग्लैंड के बीच ओवल के क्रिकेट ग्राउंड(GROUND) में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मैच खेला जा रहा है। चौथे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड की टीम के उम्रदराज और सबसे सीनियर प्लेयर जेम्स एंडरसन(ANDORSON) का जुनून मैदान पर देखने को मिला। मैच के दौरान एंडरसन लहूलुहान घुटने के साथ गेंदबाजी करते दिखे। जेम्स एंडरसन 39 साल के हो चुके हैं, लेकिन अभी भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी युवा की तरह ही तेज गेंदबाजी(BOWLING) करते नजर आते हैं।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

ये उम्र तेज गेंदबाजों के लिए सही नहीं मानी जाती और करीब 35 वर्ष की उम्र में तेज(FAST) गेंदबाज रिटायरमेंट ले लेते हैं, लेकिन इंग्लैंड के इस दिग्गज गेंदबाज का हाल-फिलहाल रिटायरमेंट का प्लान नहीं है। हालांकि, हैरान करने वाली बात ये रही कि वे मैदान(FIELD) से दूर नहीं गए और गेंदबाजी करते चले गए। इस मुकाबले में उन्होंने 14 ओवर गेंदबाजी की और एक विकेट भी अपने नाम किया। हालांकि, बाद में उन्होंने अपना ट्राउजर(TROUZER) बदल लिया था, क्योंकि उस पर खून के काफी निशान पड़ चुके थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...