1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: टिम पेन कहते हैं इंतजार करो, हम गाबा में तुमसे मिलेंगे तो ये चीज और ज्यादा उकसाती है, पूर्व क्रिकेटर ने कहा बदली हुई है भारतीय टीम

IND Vs ENG: टिम पेन कहते हैं इंतजार करो, हम गाबा में तुमसे मिलेंगे तो ये चीज और ज्यादा उकसाती है, पूर्व क्रिकेटर ने कहा बदली हुई है भारतीय टीम

भारतीय कप्तान विराट कोहली निजी रूप से खुद भले ही रन नहीं बना रहे हों, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी मौजूदा भारतीय टीम और उसकी आक्रामकता की जमकर तारीफ की है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) निजी रूप से खुद भले ही रन नहीं बना रहे हों, लेकिन उनकी कप्तानी में टीम शानदार प्रदर्शन कर रही है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद इंग्लैंड(England) के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी मौजूदा भारतीय टीम और उसकी आक्रामकता की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा है कि मौजूदा भारतीय टीम ऐसी नहीं है, जिसे परेशान या तंग किया जा सके।

पढ़ें :- T20 World Cup: ऋषभ पंत को विराट कोहली ने चेताया, हमारे पास और भी हैं विकेटकीपर

नासिर हुसैन ने डेली मेल(Daily Mail) के लिए लिखे अपने कॉलम में कहा, मौजूदा भारतीय टीम शायद पिछली टीमों जैसी नहीं है, जिसे आसानी से परेशान या तंग किया जा सके। ये एक ऐसी टीम है, जो ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी व फैन्स द्वारा की जानी वाली परेशानी को भी बर्दाश्‍त नहीं करती। जब टिम पेन(Tim Pen) कहते हैं कि इंतजार करो, हम गाबा में तुमसे मिलेंगे तो ये चीज भारतीय टीम(Team) को और ज्यादा उकसाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...