1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: इस सवाल पर गुस्सा हो गए विराट कोहली, जानें ऐसा क्या पूछ लिया रिपोर्टर ने

IND vs ENG: इस सवाल पर गुस्सा हो गए विराट कोहली, जानें ऐसा क्या पूछ लिया रिपोर्टर ने

इंग्लैंड की टीम पहले दो टेस्ट में टॉप ऑलरांउडर बेन स्टोक्स और प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स के बिना उतरी थी और अब मार्क वुड भी बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND vs ENG: इंग्लैंड की टीम पहले दो टेस्ट में टॉप ऑलरांउडर बेन स्टोक्स(Ben Stokes) और प्रमुख तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और क्रिस वोक्स के बिना उतरी थी और अब मार्क वुड भी बुधवार से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट से चोट के कारण बाहर हो गए हैं। कोहली से जब इसी के मद्देनजर यह पूछा गया कि क्या यह विरोधी टीम को पछाड़कर सीरीज(series) जीतने का सही समय है तो वे इस सवाल से खुश नहीं दिखे। ऐसा तब हुआ जब तीसरे टेस्ट मैच की पूर्व संध्या पर कोहली प्रेस कांफ्रेंस(PC) में पत्रकारों से रुबरु थे। उन्होंने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि, ‘क्या यह विरोधी टीम की मजबूती पर निर्भर करता है? यहां तक कि जब टॉप खिलाड़ी(Player) खेल रहे हों तो भी हमें लगता है कि हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं।’ उन्होंने कहा कि, ‘हम विरोधी टीम के कमजोर(Week) होने का इंतजार नहीं करते।

पढ़ें :- बांग्लादेश के खिलाफ चोटिल होने के बाद भी रोहित ने खेली तूफानी पारी, रितिका और सूर्यकुमार यादव ने ट्वीट कर जीता दिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...