1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: विराट कोहली के नाम जुड़ा अनोखा रिकार्ड, अभी भी कई उनके निशाने पर

IND Vs ENG: विराट कोहली के नाम जुड़ा अनोखा रिकार्ड, अभी भी कई उनके निशाने पर

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने बेहद निराश किया। उम्मीद की जा रही थी कि, विराट कोहली पहली पारी में कुछ खास करेंगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली(Virat Kohli) ने बेहद निराश किया। उम्मीद की जा रही थी कि, विराट कोहली पहली पारी में कुछ खास करेंगे, लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ। उन्हें जेम्स एंडरसन(James Edarsan) ने क्रीज पर ठीक से पांव भी नहीं टिकाने दिया और वो अपनी पारी की पहली ही गेंद पर आउट हो गए। एंडरसन की गेंद पर विराट कोहली को जोस बटलर ने विकेट के पीछे लपक लिया और वो गोल्डन डक का शिकार होकर पवेलियन वापस लौटे।

पढ़ें :- T20 World Cup: न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया का ऐसा हो प्लेइंग XI, आकाश चोपड़ा ने बताया

इस टेस्ट सीरीज में विराट बनाम एंडरसन की भी बात चल रही थी, जिसमें फिलहाल एंडरसन ने बाजी मार ली। वहीं विराट कोहली ने शून्य पर आउट होकर टीम इंडिया(Team India) के पूर्व कप्तान एम एस धौनी का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया। महेंद्र सिंह धौनी आठ बार ऐसा कर चुके थे। अब धौनी से आगे कोहली निकल गए हैं। वहीं इस मामले में नवाब पटौदी(Nawab Pataudi) तीसरे नंबर पर हैं जो बतौर कप्तान टेस्ट क्रिकेट में सात बार शून्य पर आउट हुए थे तो वहीं कपिल देव के साथ छह बार ऐसा हुआ था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...