1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS ENG: रवि शास्त्री के साथ रिश्ते पर भारतीय कप्तान ने कही है जो बात, जान आप भी हो जायेंगे हैरान

IND VS ENG: रवि शास्त्री के साथ रिश्ते पर भारतीय कप्तान ने कही है जो बात, जान आप भी हो जायेंगे हैरान

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का कहना है कि मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ उनका रिश्ता आपसी सम्मान और विश्वास पर आधारित है, जिससे उन्हें ऐसी टीम तैयार करने में मदद मिली, जिसे हर कोई हराना चाहता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND VS ENG: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)का कहना है कि मुख्य कोच रवि शास्त्री के साथ उनका रिश्ता आपसी सम्मान और विश्वास पर आधारित है, जिससे उन्हें ऐसी टीम तैयार करने में मदद मिली, जिसे हर कोई हराना चाहता है। कोहली ने कहा, ‘हमारा कामकाजी संबंध(relation) और मैदान के बाहर भी, आपसी सम्मान और विश्वास पर बना है, एक समान दृष्टिकोण जो हम साझा करते हैं, जिसका भारतीय क्रिकेट(Indian Cricket) को ऊंची और बेहतर जगह पर ले जाना एक मात्र लक्ष्य है।

पढ़ें :- CRICKET KISSA: जानें किस मूवी को देख रो देते थे 'हिटमैन' रोहित शर्मा, दिनेश कार्तिक ने सुनाया था मजेदार किस्सा
Jai Ho India App Panchang

हमारा हमेशा से यही उद्देश्य रहा है और मुझे लगता है कि हमारे पास जो प्रतिभा है और पूरी टीम के शानदार प्रदर्शन से हम उसे हासिल करने में सक्षम हैं। उन्होंने ये सब बात नए एक्सक्लूसिव क्लब ‘द चैंबर्स'(The Chambers) के उद्घाटन समारोह के दौरान कही। इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार को ओवल में शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले कोहली अपने साथियों के साथ ताज होटल में एक नए एक्सक्लूसिव क्लब(Club) ‘द चैंबर्स’ के उद्घाटन समारोह में शामिल हुए थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...