1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs ENG: जसप्रीत बुमराह से जुड़ा एक सवाल पूछने पर केएल राहुल ने कहा, सर मुझे नहीं पता

IND Vs ENG: जसप्रीत बुमराह से जुड़ा एक सवाल पूछने पर केएल राहुल ने कहा, सर मुझे नहीं पता

भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम में खेला गया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हो गया। मैच के ड्रा रहने का प्रमुख कारण पांचवे दिन हुई बारिश रही।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

IND Vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच नॉटिंघम(Natingham) में खेला गया पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच ड्रॉ के रूप में समाप्त हो गया। मैच के ड्रा रहने का प्रमुख कारण पांचवे दिन हुई बारिश रही। यह मैच भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह(jaspreet Bumrah) के लिए काफी अच्छा रहा और उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए सर्वाधिक 9 विकेट झटके। मैच के बाद उनको लेकर सलामी बल्लेबाज केएल राहुल(Lokesh Rahul) से एक सवाल पूछा गया, जिस पर वे हैरान रह गए।

पढ़ें :- इस उम्र में भी उसी जोश में गेंदबाजी कर रहा है ये पूर्व महान तेज गेंदबाज Viral Video...

मैच के बाद यह पूछने पर कि बुमराह के फॉर्म में वापसी करने पर वह कैसा महसूस कर रहे हैं, राहुल ने इस सवाल पर हैरानी जताई। राहुल ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस(press Confrense) में कहा, ‘सर, मुझे नहीं पता कि आप यह क्यों कह रहे हैं कि बुमराह ने वापसी की है। हर समय, प्रत्येक मैच में, हर परिस्थितियों(situation) में उसने खुद को साबित किया है और वह हमारा नंबर एक गेंदबाज(Number one Bowler) है। हम खुश हैं कि वह पहले टेस्ट से जो कर रहा है, उसे वह अब भी कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...