HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: आखिर वीरेंद्र सहवाग ने विराट के लिए क्यों कहा-गरजा, गरजा शेर गरजा

IND vs ENG: आखिर वीरेंद्र सहवाग ने विराट के लिए क्यों कहा-गरजा, गरजा शेर गरजा

विराट ने अपनी पारी की आखिरी 17 गेंदों पर 49 रन जड़ डाले थे। वहीं, कोहली की इस पारी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'यह खास था विराट कोहली की तरफ से, आखिरी 49 रन 17 गेंद पर आए। गरजा गरजा शेर गरजा।'

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच टी20 मैचों की सीरीज जारी है। इस सीरीज में इंग्लैंड 2—1 की बढ़त से आगे है। मंगलवार को हुए सीरीज के तीसरे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस मैच में विराट कोहली ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। विराट ने 46 गेंद पर नॉटआउट 77 रनों की पारी खेली।

पढ़ें :- बाबर, शाहीन और रिजवान को पीसीबी ने दिया जोरदार झटका; हाथ से गया बंपर कमाई का मौका

विराट ने अपनी पारी की आखिरी 17 गेंदों पर 49 रन जड़ डाले थे। वहीं, कोहली की इस पारी को लेकर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ‘यह खास था विराट कोहली की तरफ से, आखिरी 49 रन 17 गेंद पर आए। गरजा गरजा शेर गरजा।’

विराट इस सीरीज के पहले मैच में बिना खाता खोले आउट हो गए थे, लेकिन इसके बाद दोनों पारियों में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। विराट ने फॉर्म में वापसी के संकेत दे दिए हैं। सीरीज के दूसरे टी20 मैच में उन्होंने नॉटआउट 73 रन बनाए थे और इस मैच में नॉटआउट 77 रनों की पारी खेली।

 

पढ़ें :- IPL 2025 Mega Auction: मुंबई, RCB, दिल्ली और CSK को मिलेंगे नए कप्तान... रोहित-पंत समेत कई खिलाड़ियों की बदल जाएंगी टीमें!
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...