1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs ENG: विदेशी धरती पर पहला टेस्ट शतक जड़ने के बाद युवराज सिंह ने शेयर की रोहित शर्मा की मजेदार फोटो, देख हो जायेंगे लोटपोट

IND vs ENG: विदेशी धरती पर पहला टेस्ट शतक जड़ने के बाद युवराज सिंह ने शेयर की रोहित शर्मा की मजेदार फोटो, देख हो जायेंगे लोटपोट

इंग्लैंड के खिलाफ लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जोरदार शतक जड़कर टीम को मुसीबत से बाहर निकाला।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

Ind Vs Eng: इंग्लैंड (England) के खिलाफ लंदन के केनिंग्टन ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने जोरदार शतक जड़कर टीम को मुसीबत से बाहर निकाला।

पढ़ें :- T20 विश्व कप में पाकिस्तान के इस बल्लेबाज और भारत के गेंदबाज के बीच होगा कांटे का मुकाबला
Jai Ho India App Panchang

उनके इस शतक की हर तरफ तारीफ हो रही हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में शतक जड़ा, जब टीम को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी और दूसरा यह उनका विदेशी सरजमीं पर पहला टेस्ट(Test hundred) शतक है।

पढ़ें :- जानें उम्र को लेकर राहुल द्रविड़ ने दीपक चाहर से क्यों पूछा ये सवाल

रोहित ने जैसे ही शतक पूरा किया, वैसे ही क्रिकेट जगत के दिग्गज क्रिकेटर इस विस्फोटक सलामी बल्लेबाजी को बधाई देने लग गए। बधाई देने वालों में उनके खास दोस्त युवराज सिंह (yuvraj singh) का नाम भी शामिल है। उन्होंने इस मौके पर रोहित की एक मजेदार फोटो शेयर की है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...