1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NEW: भारतीय क्रिकेटर से प्रभावित हैं किवी दिग्गज, बोले- जसप्रीत बुमराह संग जोड़ी खूब जमेगी

IND vs NEW: भारतीय क्रिकेटर से प्रभावित हैं किवी दिग्गज, बोले- जसप्रीत बुमराह संग जोड़ी खूब जमेगी

शुक्रवार को पहली बार नेशनल टीम की जर्सी में खेलने उतरे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने डेब्यू मैच को खास बना दिया। उन्होंने रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में 25 रन देकर दो विकेट झटके। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। शुक्रवार को पहली बार नेशनल टीम (National Team)की जर्सी में खेलने उतरे तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपने डेब्यू मैच को खास बना दिया। उन्होंने रांची में न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टी-20 इंटरनेशनल में 25 रन देकर दो विकेट झटके। उन्हें इस शानदार प्रदर्शन की वजह से मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड(Man Of Match) से भी नवाजा गया। भारत ने इस मैच को आसानी से सात विकेट से अपने नाम किया। उनकी इस बॉलिंग से न्यूजीलैंड के दिग्गज गेंदबाज डेनियल विटोरी काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा है कि उनकी भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह संग जोड़ी काफी कहर बरपा सकती है।

पढ़ें :- IND vs NEW: भारत ने गवांया छठा विकेट, आर अश्विन दूसरी पारी में 32 रना बना जैमीसन के हुए शिकार

विटोरी ने कहा, ”टी-20 फॉर्मेट में डैथ ओवर काफी अहमियत रखते हैं। आखिरी ओवरों में अच्छा प्रदर्शन हर कोई बॉलर(Bowler) नहीं कर सकता और अगर भारत के पास बुमराह और हर्षल हैं तो फिर यह जोड़ी बहुत खतरनाक बन जाएगी।” उन्होंने कहा, ”आप जानते हैं कि पावरप्ले के ओवरों में बल्लेबाज ज्यादा आक्रामक होकर खेलते हैं तो ऐसे में आप बुमराह-हर्षल की जोड़ी होने पर बदलाव के तौर पर पहले छह ओवरों में स्पिनरों से भी ओवर(Over) डलवा सकते हैं।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...