1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NEW: जानें ट्रेंट बोल्ट के कैच छोड़ने से कैसे सूर्य कुमार यादव की पत्नी को मिला बर्थडे गिफ्ट

IND Vs NEW: जानें ट्रेंट बोल्ट के कैच छोड़ने से कैसे सूर्य कुमार यादव की पत्नी को मिला बर्थडे गिफ्ट

नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने बुधवार को न्यूजीलैड को पांच विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की टी-20 सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। टीम की इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने तीसरे नंबर पर उतरकर 62 रनों की धमाकेदार पारी खेली।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। नए कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में भारतीय टीम ने बुधवार को न्यूजीलैड को पांच विकेट से हरा दिया और तीन मैचों की टी-20 सीरीज(T20 Series) में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। टीम की इस जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे, जिन्होंने तीसरे नंबर पर उतरकर 62 रनों की धमाकेदार पारी खेली। उनको इस शानदार पारी के लिए मैन आफ द मैच(Man of the Match) चुना गया। इस मैच में सूर्यकुमार को 57 रनों के स्कोर पर जीवनदान मिला, जहां ट्रेंट बोल्ट ने उनका कैच छोड़ दिया।

पढ़ें :- टीम इंडिया को मिल गया है नया फिनिशर, कप्तान ने कहा था कि अगले साल ढूंढ़ लेंगे

मैच खत्म होने के बाद सूर्यकुमार(Surya kumar) ने बोल्ट से मिले जीवनदान पर कहा कि आज मेरी पत्नी का बर्थडे था और मुंबई इंडियंस के साथी बोल्ट की तरफ से एक बढ़िया गिफ्ट मिला है। सूर्यकुमार ने यहां अपनी मैच जिताऊ पारी पर कहा कि गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी, बाद में थोड़ी धीमी गति से आई, लेकिन टीम को जीत दिलाकर खुश हूं। उन्होंने कहा, ”मैं कुछ अलग नहीं कर रहा हूं। मैं नेट्स(Nets) पर उसी तरह बल्लेबाजी करने की कोशिश करता हूं और खेल में उसी को दोहराने की कोशिश करता हूं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...