1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NEW: युवा क्रिकेटर ने अपने ट्वीट के माध्यम से साधा भारत के चयनकर्ताओं पर निशाना? जानें कौन

IND Vs NEW: युवा क्रिकेटर ने अपने ट्वीट के माध्यम से साधा भारत के चयनकर्ताओं पर निशाना? जानें कौन

17 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की खेली जाने वाली टी20 इंटरनैशनल सीरीज में भारत की टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में मैदान में होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को इस स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। 17 नवंबर से भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की खेली जाने वाली टी20 इंटरनैशनल सीरीज(International Series) में भारत की टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में मैदान में होगी। रोहित शर्मा की कप्तानी वाली इस टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली है। विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को इस स्क्वॉड में जगह नहीं दी गई है। विराट, बुमराह, शमी, जडेजा को आराम दिया गया है, जबकि खबरों की माने तो टी20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) के प्रदर्शन के आधार पर हार्दिक पांड्या को टीम से बाहर किया गया है।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

सैमसन ने टीम सिलेक्शन के अगले दिन एक ट्वीट(Twitter) किया, जो खूब वायरल हो रहा है। आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में शानदार प्रदर्शन के दम पर हर्षल पटेल, ऋतुराज गायकवाड़ और वेंकटेश अय्यर को टीम इंडिया में जगह मिली है। ऐसे में टीम में जगह नहीं बना पाने को लेकर सैमसन(Samson) काफी निराश होंगे। सैमसन को हालांकि इंटरनैशनल लेवल पर अभी तक जितना मौका मिला है, वह उसमें कुछ खास नहीं कर पाए हैं।

पढ़ें :- ऋषभ पंत और संजू सैमसन में कौन है बेहतर? जानिए कीवी ​के दिग्गज ने किसकी की तारीफ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...