1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ 2nd Test Live Score : अंपायर के विवादास्पद फैसले से विराट कोहली 0 पर आउट, कॉमेंटटर भी हैरान

IND vs NZ 2nd Test Live Score : अंपायर के विवादास्पद फैसले से विराट कोहली 0 पर आउट, कॉमेंटटर भी हैरान

IND vs NZ 2nd Test Live Score :  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड (IND v NZ 2nd Test) के खिलाफ जारी सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) विवादास्पद तरीके से आउट हुए है। बता दें कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  को स्पिनर एजाज पटेल (Ajaj Patel) की गेंद पर थर्ड अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट (LBW Out) दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। IND vs NZ 2nd Test Live Score :  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड (IND v NZ 2nd Test) के खिलाफ जारी सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) विवादास्पद तरीके से आउट हुए है। बता दें कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  को स्पिनर एजाज पटेल (Ajaj Patel) की गेंद पर थर्ड अंपायर ने एलबीडब्ल्यू आउट (LBW Out) दिया है।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test Live Score : टीम इंडिया को लगा तीसरा बड़ा झटका, विराट-पुजारा शून्य पर आउट

पहली पारी की 30वें ओवर की आखिरी गेंद पर विराट कोहली (Virat Kohli) आउट हुए है। कोहली ने फील्ड अंपायर के फैसले को चुनौती देते हुए डीआरस (DRS) का सहारा लिया है। रिव्यू में पता चला कि गेंद उनके बल्ले और पैड पर एक साथ टकराई है। जिसकी वजह से थर्ड अंपायर ने भी फैसले को बरकरार रखा है। विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट होकर पवेलियन लौटना पड़ा है।

पढ़ें :- IND Vs NZ 2nd Test Live Score : विराट कोहली ने टॉस जीता, टीम में तीन बदलाव के साथ बल्लेबाजी को उतरे

हालांकि अंपायर का फैसला विवादास्पद रहा। कॉमेंटटर भी इस फैसले पर हैरान थे। थर्ड अंपायर के आउट देते ही विराट कोहली (Virat Kohli) फील्ड अंपायर अनिल चौधरी के पास गए। दोनों ने काफी देर तक बात की, लेकिन आखिरकार विराट कोहली (Virat Kohli)  को भारी मन से पवेलियन का रुख करना पड़ा। विराट कोहली (Virat Kohli)  4 गेंदों का सामना करने के बाद खाता भी नहीं खोल सके।

कोहली जब आउट होकर पवेलियन जा रहे थे, उस समय बाउंड्री पर उन्हें एड पर बैट के जरिए अपने गुस्से का इजहार करते हुए देखा गया। विराट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...