1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs NZ: टी20 के बाद अब टेस्ट ​क्रिकेट से भी हुई कप्तान विराट कोहली की छुट्टी, जानें किसे मिली कमान

IND vs NZ: टी20 के बाद अब टेस्ट ​क्रिकेट से भी हुई कप्तान विराट कोहली की छुट्टी, जानें किसे मिली कमान

अगले हफ्ते से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और टेस्ट सीरीज (IND vs NZ Series) का आगाज होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले ही कोहली लंबी छुट्टी पर जाने वाले हैं। उन्हें बीसीसीआई से मंजूरी भी मिल गई है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। अगले हफ्ते से न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू टी20 और टेस्ट सीरीज (IND vs NZ Series) का आगाज होने जा रहा है। लेकिन इससे पहले ही कोहली लंबी छुट्टी पर जाने वाले हैं। उन्हें बीसीसीआई से मंजूरी भी मिल गई है। हालांकि, कोहली कितने दिन की छुट्टी पर जा रहे हैं, इस बारे में बोर्ड को कोई पुख्ता जानकारी नहीं है। ऐसे में इस बात की आशंका है कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों टेस्ट ही ना खेलें और सीधे दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम से जुड़ें। अगर ऐसा होता है तो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) टी20 सीरीज के साथ ही टेस्ट में भी भारतीय टीम की कप्तानी कर सकते हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test Live Score : टीम इंडिया को लगा तीसरा बड़ा झटका, विराट-पुजारा शून्य पर आउट

बीसीसीआई के एक अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि कोहली ने नामीबिया(Nimibia) के खिलाफ मैच के बाद ही बोर्ड से छुट्टी मांगी थी और उन्हें इसकी इजाजत मिल गई है। अधिकारी के मुताबिक, विराट को यह पता लगाने के लिए कुछ खाली समय चाहिए कि वह अपना फॉर्म कैसे वापस हासिल कर सकते हैं। परिवार के साथ वक्त बिताने से निश्चित रूप से इसमें मदद मिलेगी। बीसीसीआई (BCCI) किसी को आराम करने से नहीं रोकता है। खिलाड़ी हमारे लिए पहले आते हैं। अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा टीम के साथ रहेंगे, तो कोई समस्या नहीं होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...