1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NZ: भारत बढ़ा रहा जीत की तरफ एक-एक कदम, विलियम्सन 24 रन बनाकर हुए जडेजा के शिकार

IND Vs NZ: भारत बढ़ा रहा जीत की तरफ एक-एक कदम, विलियम्सन 24 रन बनाकर हुए जडेजा के शिकार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज पांचवा दिन है। 284 रनों का पिछा करने उतरी दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट गवां कर 125 रन बना लिए है। भारत को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए छ: विकेट चटकाने होंगे। जबकि न्यूजीलैंड की टीम को अभी और 159 रन बनाने होंगे।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड(IND Vs NZ) के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का आज पांचवा दिन है। 284 रनों का पिछा करने उतरी दूसरी पारी में न्यूजीलैंड की टीम ने चार विकेट गवां कर 125 रन बना लिए है। भारत को इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए छ: विकेट चटकाने होंगे। जबकि न्यूजीलैंड की टीम को अभी और 159 रन बनाने होंगे। भारत की ओर से दूसरी पारी में सबसे ज्यादा विकेट आर अश्विन ने चटकायें।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

उन्होंने खतरनाक होते जा रहे टॉम लाथम समेत दो खिलाड़ियों को पवेलियन(Pavelion) भेजा। तेज गेंदबाज उमेश यादव और जडेजा(Umesh Yadav) को एक एक विकेट हासिल हुआ। दोनों टीमों के बीच प्रस्तावित दो टेस्ट मैचों की सीरीज का ये पहला मैच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। क्रिज पर अभी भी न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन 24 रन बनाकर के बल्लेबाजी कर रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...