IND vs NZ: दूसरे टेस्ट मैच में भी नही चले भारतीय बल्लेबाज, 242 रन पर सिमटी पारी

#NZvsIND
IND vs NZ: दूसरे टेस्ट मैच में भी नही चले भारतीय बल्लेबाज, 242 रन पर सिमटी पारी

क्राइस्टचर्च। भारत और न्यूजीलैंड के बीच न्यूजीलैंड की धरती पर दो मैचों की टेस्ट सिरीज चल रही है, जहां पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर सिरीज में बढ़त बना ली थी वहीं क्राइस्टचर्च स्टेडियम में आज से शुरू हुए दूसरे मैच में भी न्यूजीलैंड ने मजबूत पकड़ बना ली है। भारत की पूरी टीम 242 रन पर सिमट गयी वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना किसी नुकसान के 63 रन बना लिये थे।

Ind Vs Nz Indian Batsman Not In Second Test Match Limited Innings For 242 Runs :

बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में भी कीवी कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारने की वजह से पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 242 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 54 रन की पारी खेली, पुजारा और विहारी ने भी अर्धशतक जड़े जबकि विराट कोहली महज 3 रन ही बना सके। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से जैमिसन ने सबसे अच्छी गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए जबकि साउदी को दो, बोल्ट ने दो और वैगनर को एक सफलता मिली।

भारतीय टीम एक समय पांच विकेट पर 194 रन बनाकर थोड़ी सम्माजनक स्थिति में थी लेकिन फिर तास के पत्तों की तरफ बल्लेबाजों के विकेट गिर गये। जबाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना विकेट गंवाए 63 रन बना लिए हैं। टॉम लॉथम (27) और ब्लंडेल (29) रन बनाकर नाबाद लौटे। न्यूजीलैंड की टीम भारत की पहली पारी के आधार पर अभी भी 179 रन पीछे है।

क्राइस्टचर्च। भारत और न्यूजीलैंड के बीच न्यूजीलैंड की धरती पर दो मैचों की टेस्ट सिरीज चल रही है, जहां पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड ने भारत को 10 विकेट से हराकर सिरीज में बढ़त बना ली थी वहीं क्राइस्टचर्च स्टेडियम में आज से शुरू हुए दूसरे मैच में भी न्यूजीलैंड ने मजबूत पकड़ बना ली है। भारत की पूरी टीम 242 रन पर सिमट गयी वहीं पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना किसी नुकसान के 63 रन बना लिये थे। बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में भी कीवी कप्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारने की वजह से पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम 242 रन पर सिमट गई। भारत की तरफ से पृथ्वी शॉ ने 54 रन की पारी खेली, पुजारा और विहारी ने भी अर्धशतक जड़े जबकि विराट कोहली महज 3 रन ही बना सके। वहीं न्यूजीलैंड की ओर से जैमिसन ने सबसे अच्छी गेंदबाजी करते हुए पांच विकेट चटकाए जबकि साउदी को दो, बोल्ट ने दो और वैगनर को एक सफलता मिली। भारतीय टीम एक समय पांच विकेट पर 194 रन बनाकर थोड़ी सम्माजनक स्थिति में थी लेकिन फिर तास के पत्तों की तरफ बल्लेबाजों के विकेट गिर गये। जबाब में पहले दिन का खेल खत्म होने तक न्यूजीलैंड ने बिना विकेट गंवाए 63 रन बना लिए हैं। टॉम लॉथम (27) और ब्लंडेल (29) रन बनाकर नाबाद लौटे। न्यूजीलैंड की टीम भारत की पहली पारी के आधार पर अभी भी 179 रन पीछे है।