1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ट्रेनिंग सेशन में हेड कोच राहुल द्रविड़ को इस तरह गेंदबाजी करता देख फैंस उत्साहित , शेयर किया वीडियो

ट्रेनिंग सेशन में हेड कोच राहुल द्रविड़ को इस तरह गेंदबाजी करता देख फैंस उत्साहित , शेयर किया वीडियो

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच गुरुवार से कानपुर में पहला टेस्ट खेला जाएगा। कानपुर टेस्ट मैच (Kanpur Test Match) में स्पिनर्स अहम रोल अदा कर सकते हैं। इसके लिए टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।बता दें कि न्यूजीलैंड (New Zealand) के स्पिनर्स भी खतरनाक हैं और इसका अंदाजा भारतीय बल्लेबाजों को पहले से है। इसको देखते हुए टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) खुद बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजी करते दिखे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कानपुर। भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच गुरुवार से कानपुर में पहला टेस्ट खेला जाएगा। कानपुर टेस्ट मैच (Kanpur Test Match) में स्पिनर्स अहम रोल अदा कर सकते हैं। इसके लिए टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज जमकर पसीना भी बहा रहे हैं।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test : अश्विन-सिराज के आगे एजाज का परफेक्ट-10 फेल, भारत को 332 रन की बढ़त

पढ़ें :- IND vs NZ, 2nd Test LIVE : दूसरे दिन का खेल खत्म, टीम इंडिया को 332 रनों की बढ़त,मयंक-पुजारा क्रीज पर डटे

बता दें कि न्यूजीलैंड (New Zealand) के स्पिनर्स भी खतरनाक हैं और इसका अंदाजा भारतीय बल्लेबाजों को पहले से है। इसको देखते हुए टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) खुद बल्लेबाजों को स्पिन गेंदबाजी करते दिखे। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ट्रेनिंग सेशन में द्रविड़ को इस तरह गेंदबाजी करता देख फैंस भी उत्साहित नजर आए। उन्होंने इस वीडियो को खूब शेयर किया है।

भारत इस टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में स्टार खिलाड़ी विराट कोहली को जहां मिस करेगा तो वहीं रोहित शर्मा और केएल राहुल पूरी सीरीज से बाहर हैं। पहले टेस्ट में अजिंक्य रहाणे कप्तानी संभाल रहे हैं। वहीं, दूसरे टेस्ट में विराट वापसी करेंगे। इनके अलावा ऋषभ पंत, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह भी इस सीरीज से बाहर हैं।

पढ़ें :- IND Vs NZ 2nd Test Live Score : विराट कोहली ने टॉस जीता, टीम में तीन बदलाव के साथ बल्लेबाजी को उतरे

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...