1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs NZ: कानपुर में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच ड्रा पर छूटा, न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में बनाये 165 रन

IND Vs NZ: कानपुर में खेला जा रहा पहला टेस्ट मैच ड्रा पर छूटा, न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में बनाये 165 रन

कानपुर में खेला जा रहा भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा पर छूट गया है। न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 9 विकेट गवां कर के 165 रन बनाये। इस तरह भारतीय टीम जीत से एक विकेट दूर रह गई। न्यूजीलैंड के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रचीन रविंद्र ने अपने पहले टेस्ट मैच को यादगार बना दिया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कानपुर में खेला जा रहा भारत और न्यूजीलैंड(IND Vs NZ) के बीच पहला टेस्ट मैच ड्रा पर छूट गया है। न्यूजीलैंड ने दूसरी पारी में 9 विकेट गवां कर के 165 रन बनाये। इस तरह भारतीय टीम जीत से एक विकेट दूर रह गई। न्यूजीलैंड के लिए अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रचीन रविंद्र ने अपने पहले टेस्ट मैच को यादगार बना दिया। रविंद्र मैच को ड्रा कराने के लिए एक छोर पर डटे रह गये और मैच के अंत तक आउट नहीं हुए। रविंद्र ने 18 रन बनाने के लिए 91 गेंदो का सामना किया।

पढ़ें :- जो सफलता नहीं पा सकी अन्य एशियाई क्रिकेट टीमें, वो लगी बंग्लादेश के हांथ

भारत की ओर से दूसरी पारी में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाल रविंद्र जडेजा(Ravindra Jadeja) रहे। जिन्होंने 4 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई। ऐसे में दो टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मैच ड्रा हो गया। दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच दोनों ही टीमों के लिए निर्णायक हो गया है। आपको बता दें कि अगले टेस्ट मैच में भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली टीम से जुड़ जाएंगे। ऐसे में टीम से कौन बाहर होगा ये एक दिलचस्प होगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...