पाकिस्तान टीम की हार के बाद फूट-फूटकर रोया था ये शख्स, जाने इसके बारे में

मोमिन साकिब
पाकिस्तान टीम की हार के बाद फूट-फूटकर रोया था ये शख्स, जाने इसके बारे में

नई दिल्ली।ICC World Cup 2019 भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में पाकिस्तान टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पाकिस्तानी फैंस अपना दुख जताते हुए नजर आए थे। इनमे से ही एक फैन मोमिन साकिब ने मैच के बाद अपनी भावनाएं फूट-फूटकर रोते हुये जाहिर की थीं। मोमिन साकिब की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई। इसके बाद से इंटरनेट पर लोगों के बीच उन्हें लेकर एक तरह की दिलचस्पी पैदा हो गई है।

Ind Vs Pak Icc World Cup 2019 India Vs Pakistan Pak Fan S Reaction Video :

इस बीच मोमिन साकिब ने शोएब मलिक पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसे टीम से निकालने की भी मांग की। एक जो वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, उसमें फैन टीम के खिलाड़ियों से इतना खफा था कि रोने तक लगा।


 कौन हैं मोमिन साकिब?

साकिब के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, उनके नाम किंग्स कॉलेज लंदन की लंदन स्टूडेंट यूनियन के पहले गैर-यूरोपीय अध्यक्ष बनने का रिकॉर्ड दर्ज है। वह कॉलेज काउंसिल के भी सदस्य रह चुके हैं जो कि उनके विश्वविद्यालय की सबसे बड़ी गवर्निंग बॉडी थी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो एक कॉमेडियन, यूट्यूबर या ब्लॉगर हैं, लेकिन बातचीत में उन्होंने बताया है कि वह यूट्यूबर या ब्लॉगर नहीं हैं। मोमिन कहते हैं, “मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं स्नैपचैट पर अपने वीडियो प्रकाशित करता हूं।

नई दिल्ली।ICC World Cup 2019 भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले में पाकिस्तान टीम की हार के बाद सोशल मीडिया पर तमाम पाकिस्तानी फैंस अपना दुख जताते हुए नजर आए थे। इनमे से ही एक फैन मोमिन साकिब ने मैच के बाद अपनी भावनाएं फूट-फूटकर रोते हुये जाहिर की थीं। मोमिन साकिब की यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई। इसके बाद से इंटरनेट पर लोगों के बीच उन्हें लेकर एक तरह की दिलचस्पी पैदा हो गई है। इस बीच मोमिन साकिब ने शोएब मलिक पर नाराजगी जाहिर करते हुए उसे टीम से निकालने की भी मांग की। एक जो वीडियो सबसे ज्यादा वायरल हो रहा है, उसमें फैन टीम के खिलाड़ियों से इतना खफा था कि रोने तक लगा।  कौन हैं मोमिन साकिब? साकिब के फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक, उनके नाम किंग्स कॉलेज लंदन की लंदन स्टूडेंट यूनियन के पहले गैर-यूरोपीय अध्यक्ष बनने का रिकॉर्ड दर्ज है। वह कॉलेज काउंसिल के भी सदस्य रह चुके हैं जो कि उनके विश्वविद्यालय की सबसे बड़ी गवर्निंग बॉडी थी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल होने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि वो एक कॉमेडियन, यूट्यूबर या ब्लॉगर हैं, लेकिन बातचीत में उन्होंने बताया है कि वह यूट्यूबर या ब्लॉगर नहीं हैं। मोमिन कहते हैं, "मैं एक सामान्य व्यक्ति हूं स्नैपचैट पर अपने वीडियो प्रकाशित करता हूं।