IND vs RSA: लड़खड़ाई भारतीय पारी, Live Score- 37/3

pujara

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारतीय पारी लड़खड़ा गई। भारत ने पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 28 रनों के साथ किया। भारत अभी भी दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के स्कोर 258 रन पीछे है। दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है, चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर खेल रहे हैं जबिक रोहित शर्मा 5 रन बना के क्रीच पर डटे हुये है।

Ind Vs Rsa Falter Indian Innings Live Score 373 :

दक्षिण अफ्रीका के लिए वेर्नोन फिलेंडर, डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल ने एक-एक विकेट लिए हैं।

इससे पहले, भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया था। भारतीय गेंदबाजों ने लगातार विकेट लेकर मेजबान टीम के बल्लेबाजों को बड़ी पारियां नहीं खेलने दीं और उसे 73.1 ओवरों में पवेलियन में बैठा दिया।मेजबान टीम के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने 65 और फाफ डु प्लेसिस ने 62 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के लिए तीसरे विकेट के लिए 114 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब भारत ने 12 रनों पर ही मेजबान टीम के तीन विकेट खो दिए थे।

क्विंटन डी कॉक ने 43, केशव महाराज ने 35, कागिसो रबादा ने 26 और वार्नोन फिलेंडर ने 23 रनों की पारियां खेलीं, लेकिन कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट लिए। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला।

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन शुक्रवार को भारतीय पारी लड़खड़ा गई। भारत ने पहले दिन का अंत तीन विकेट के नुकसान पर 28 रनों के साथ किया। भारत अभी भी दक्षिण अफ्रीका के पहली पारी के स्कोर 258 रन पीछे है। दूसरे दिन का खेल शुरू हो गया है, चेतेश्वर पुजारा 9 रन बनाकर खेल रहे हैं जबिक रोहित शर्मा 5 रन बना के क्रीच पर डटे हुये है।दक्षिण अफ्रीका के लिए वेर्नोन फिलेंडर, डेल स्टेन और मोर्ने मोर्केल ने एक-एक विकेट लिए हैं।इससे पहले, भारतीय गेंदबाजों ने दक्षिण अफ्रीका को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया था। भारतीय गेंदबाजों ने लगातार विकेट लेकर मेजबान टीम के बल्लेबाजों को बड़ी पारियां नहीं खेलने दीं और उसे 73.1 ओवरों में पवेलियन में बैठा दिया।मेजबान टीम के लिए अब्राहम डिविलियर्स ने 65 और फाफ डु प्लेसिस ने 62 रन बनाए। इन दोनों बल्लेबाजों ने दक्षिण अफ्रीका के लिए तीसरे विकेट के लिए 114 रनों की साझेदारी की। यह साझेदारी तब आई जब भारत ने 12 रनों पर ही मेजबान टीम के तीन विकेट खो दिए थे।क्विंटन डी कॉक ने 43, केशव महाराज ने 35, कागिसो रबादा ने 26 और वार्नोन फिलेंडर ने 23 रनों की पारियां खेलीं, लेकिन कोई भी बल्लेबाज अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में नहीं बदल पाया। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार विकेट लिए। रविचंद्रन अश्विन ने दो विकेट लिए। मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या को एक-एक विकेट मिला।