IND VS SA: जीत के बाद धोनी ने कोहली की तरफ उछाला स्टंप

 

नई दिल्ली| बीती रात चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की शतकीय पारी के बाद भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 35 रन से हरा दिया। 

 
इस जीत के बाद जब टीम इंडिया मैदान से लौट रही थी तो धोनी ने उखाड़ा हुआ स्टंप विराट कोहली की तरफ उछाल दिया। इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो कोहली ही रहे जिन्होंने इस साल 15 फरवरी के बाद वनडे क्रिकेट में सेंचुरी जड़ी। 
 
विराट की 138 रनों की पारी के दम पर भारत ने निर्धारित 50 ओवर में 299 रन बनाए। जिसके जवाब में दक्षिण अफ़्रीकी टीम 264 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ ही भारत ने पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-2 की बराबरी हासिल कर ली है। 
 नई दिल्ली| बीती रात चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में विराट कोहली की शतकीय पारी के बाद भारतीय गेंदबाजों की शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत ने चौथे वनडे में दक्षिण अफ्रीका को 35 रन से हरा दिया।  इस जीत के बाद जब टीम इंडिया मैदान से लौट रही थी तो धोनी ने उखाड़ा हुआ स्टंप विराट कोहली की तरफ उछाल दिया। इस मैच में टीम इंडिया की जीत के हीरो कोहली ही रहे जिन्होंने इस साल 15…
Loading...