1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SA: शुरुआती झटकों के बाद संभला अफ्रीका, पहली पारी में बनाएं 4 विकेट गवां कर 159 रन

IND Vs SA: शुरुआती झटकों के बाद संभला अफ्रीका, पहली पारी में बनाएं 4 विकेट गवां कर 159 रन

वांडर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका की टीम ने पहली पारी में चार विकेट गवां कर 159 रन बना लिए हैं। भारत की पहली पारी के 202 रन के जवाब में अफ्रीका की टीम ने दूसरे दिन चार विकेट गवां कर के 159 रन बना लिए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वांडर्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दक्षिण अफ्रीका(IND vs SA) की टीम ने पहली पारी में चार विकेट गवां कर 159 रन बना लिए हैं। भारत की पहली पारी के 202 रन के जवाब में अफ्रीका की टीम ने दूसरे दिन चार विकेट गवां कर के 159 रन बना लिए हैं। अफ्रीका की ओर से पीटरसन ने 62 रनों का योगदान दिया। लंबी पारी की ओर बढ़ रहे पीटरसन को मयंक अग्रवाल के हांथों कैच आउट कराया शार्दुल ठाकुर(Shardul Thakur) ने।

पढ़ें :- IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका, पहले टेस्ट से जोश हेजलवुड आउट

भारत की ओर से सबसे ज्यादा विकेट प्राप्त किये शार्दुल ने। शार्दुल ने अफ्रीकी टीम के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया। जबकि एक विकेट पहले टेस्ट मैच में सबसे सफल तेज गेंदबाज रहे मोहम्मद शमी के हिस्से आया। चार विकेट गिरने से लड़खड़ायी अफ्रीकी(South Africa) टीम को संभाला हुआ है बअुमा और काइल वैरेन ने। दोनों बल्लेबाज क्रमश: 27 और 31 रन बना कर के क्रिज पर टिकें हुए हैं। मालूम हो कि तीन टेस्ट मैचों की प्रस्तावित सीरीज(Test Series) में भारत की टीम पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर के सीरीज में 1—0 की अजेय बढ़त बनाये हुए हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...