1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: हार्दिक पांड्या की इस हरकत से नाराज हुए आशीष नेहरा, कहीं ये बातें

IND vs SA: हार्दिक पांड्या की इस हरकत से नाराज हुए आशीष नेहरा, कहीं ये बातें

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है। गुरुवार को इस सीरीज का पहला मैच खेला गया। पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही इस सीरीज में 1—0 की बढ़त बना ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रनों का विशाल लक्ष्य दिया ​था लेकिन साउथ अफ्रीका ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

IND vs SA: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज शुरू हो गयी है। गुरुवार को इस सीरीज का पहला मैच खेला गया। पहले मैच में साउथ अफ्रीका ने भारत को 7 विकेट से हरा दिया। इसके साथ ही इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 211 रनों का विशाल लक्ष्य दिया ​था लेकिन साउथ अफ्रीका ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया।

पढ़ें :- India vs England T20 Match: तो इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या होंगे टीम इंडिया के कप्तान! जानिए कारण...

भारतीय टीम की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने बेहतरीन पारी खेली थी। हार्दिक पांड्या ने 12 गेंदों पर 2 चौकों और तीन छक्कों की मदद से ये पारी खेली। हालांकि, उनकी पांड्या की एक हरकत से पूर्व क्रिकेटर आशीष नेहरा नाखुश दिखाई दिए। दरअसल, आखिरी ओवर में बल्लेबाजी करते हुए पांड्या ने डिप मिड विकेट की दिशा में शॉट खेला था, मगर इस गेंद पर उन्होंने एक भी रन नहीं लिया था।

वहीं, इस दौरान दूसरी छोर पर दिनेश कार्तिक मौजूद थे। आशीष नेहरा ने हार्दिक की इस हरकत पर मजाकिया अंदाज में कहा कि उन्हें एक रन लेना चाहिए थे क्योंकि दूसरे छोर पर दिनेश कार्तिक थे ना कि मैं। हालांकि, उन्होंने हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि, यह हरफनमौला किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सकता है और उसमें हर रोल को निभाने की काबलियत है।

 

पढ़ें :- IND vs SA टी-20 सीरीज ड्रॉ, टीम इंडिया ने बनाया बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...