1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: ‘फैन्स को जल्द ही ऑरिजनल विराट दिखेगा’; बचपन के कोच ने किया दावा

IND vs SA: ‘फैन्स को जल्द ही ऑरिजनल विराट दिखेगा’; बचपन के कोच ने किया दावा

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार से सेंचुरियन में होने वाले 'बॉक्सिंग डे' टेस्ट मैच से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। व्हाइट बॉल की कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट को अपना खोया हुआ फॉर्म फिर से हासिल करने में मदद मिल सकती है, खासकर जब यह उनके शतकों की बात आती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ रविवार से सेंचुरियन में होने वाले ‘बॉक्सिंग डे’ टेस्ट मैच से तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत करेगी। व्हाइट बॉल की कप्तानी से हटाए जाने के बाद विराट (Virat Kohli) को अपना खोया हुआ फॉर्म फिर से हासिल करने में मदद मिल सकती है, खासकर जब यह उनके शतकों की बात आती है।

पढ़ें :- क्या धोनी की तरह भूमिका अदा करेंगे हार्दिक पांड्या? सवाल पूछे जाने पर कह दी ये बड़ी बातें

इस बीच उनके बचपन के कोच ने दावा किया है कि इस दौरे पर विराट अपनी खोई फॉर्म वापस पा लेंगे। कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा(Rajkumar Sharma) का भी मानना है कि दक्षिण अफ्रीका की चुनौती के सामने यह बल्लेबाज अपने ऑरिजनल फॉर्म में वापस आएगा। राजकुमार शर्मा ने  कहा, ‘पिछली बार विराट ने सेंचुरियन में शानदार पारी खेली थी और मुझे उम्मीद है कि वह एक बार फिर खेलेंगे।

उनके सभी फैन्स उन्हें पहले की तरह प्रदर्शन करते देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वह एक परिपक्व खिलाड़ी हैं। वह लंबे समय से कप्तानी कर रहे हैं और उनके अंदर टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करने का जुनून है। इस बार फैन्स को ऑरिजनल विराट फॉर्म में वापस आते हुए दिखेगा।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...