1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: दूसरी पारी में भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अर्धशतक को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाये पुजारा-रहाणे

IND vs SA: दूसरी पारी में भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अर्धशतक को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाये पुजारा-रहाणे

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरी पारी में भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकि है। भारत की पहली पारी में बनाये गये 202 रनों के जवाब में अफ्रीका की टीम पहली पारी में 229 रन बना पाई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका(IND vs SA) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत की आधी टीम पवेलियन लौट चुकि है। भारत की पहली पारी में बनाये गये 202 रनों के जवाब में अफ्रीका की टीम पहली पारी में 229 रन बना पाई। अफ्रीका पहली पारी के आधार पर 27 रनों की बढ़त बनाने में सफल रहा। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम को मैच के तीसरे दिन पांच झटकें लग चुके हैं।

पढ़ें :- टीम इंडिया ने की कौन सी गलती जिस वजह से मिली हार, पूर्व महान क्रिकेटर ने बताया

खबर लिखे जाने तक भारत की टीम ने 6 विकेट गवां कर के 188 रन बना लिए हैं। दूसरी पारी में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन रहाणे (58 रन) और पुजारा (53 रन) ने बनाये। भारत(Indian Team) दूसरी पारी में 44 रनों पर दो विकेट गवां कर मुश्किल में नजर आ रहा था तब ही पारी को संभाला अनुभवी बल्लेबाज पुजारा और रहाणे ने। बहुत दिनों बाद ये दोनो बल्लेबाज फार्म में नजर आ रहे थे लेकिन अपनी अच्छी पारी को ये बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाये।

दोनों बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया अफ्रीका के तेज गेंदबाज कगीसो रबाडा(Kagiso rabada) ने। भारत को ये झटकें देने के बाद रबाडा यही नहीं रुके उन्होंने अपना तीसरा शिकार बनाया विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को। क्रिज पर अभी शार्दुल ठाकुर और हनुमा बिहारी टिकें हुए हैं। बता दें कि इस सीरीज का पहला मैच जीत भारत की टीम सीरीज में 1—0 से आगे चल रही है। भारत की अब कुल बढ़त 161 रनों की हो गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...