1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SA: दूसरी पारी में भारत की हालत खराब, अफ्रीकी तेज गेंदबाज बरपा रहे कहर

IND Vs SA: दूसरी पारी में भारत की हालत खराब, अफ्रीकी तेज गेंदबाज बरपा रहे कहर

इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरी भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों ने दूसरी पारी में झकझोर के रख दिया है। केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत की टीम 80 रनों पर 4 विकेट गवां चुकि है। भारत के चार प्रमुख बल्लेबाज केएल राहुल,मयंक अग्रवाल,चेतेश्वर पुजारा और आजिंक्य रहाणे पवेलियन लौट चुके हैं। क्रिज पर ​भारत के कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत क्रमश: 16 और 21 रन बना कर के खेल रहे हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। इतिहास रचने के इरादे से मैदान पर उतरी भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीकी(IND Vs SA) गेंदबाजों ने दूसरी पारी में झकझोर के रख दिया है। केपटाउन में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारत की टीम 80 रनों पर 4 विकेट गवां चुकि है। भारत के चार प्रमुख बल्लेबाज केएल राहुल,मयंक अग्रवाल,चेतेश्वर पुजारा और आजिंक्य रहाणे पवेलियन लौट चुके हैं। क्रिज पर ​भारत के कप्तान विराट कोहली और ऋषभ पंत क्रमश: 16 और 21 रन बना कर के खेल रहे हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

अफ्रीका(South Africa) की ओर से जानेसेन को 2 और रबाडा के हांथ भी 2 विकेट लगी है। भारत की कुल बढ़त अब 98 रनों की हो गई ​है। बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में दोनों टीमें एक एक मैच जीत कर के बराबरी पर चल रही हैं। भारत की टीम अगर तीसरे टेस्ट मैच में जीत दर्ज करने में सफल रहती है तो भारत की टीम अफ्रीकी धरती पर पहली बार टेस्ट सीरीज जीतने का इतिहास रच देगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...