1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND VS SA: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की स्थिती खराब, 53 रन पर गवाएं तीन विकेट

IND VS SA: दूसरे टेस्ट मैच में भारत की स्थिती खराब, 53 रन पर गवाएं तीन विकेट

दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलते हुए भारत की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए 53 रनों पर तीन विकेट गवां दिये है। वांडर्स की पिच पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली की जगह कप्तानी कर रहे लोकेश राहुल ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका(South Africa) के साथ खेलते हुए भारत की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन बल्लेबाजी करते हुए 53 रनों पर तीन विकेट गवां दिये है। वांडर्स की पिच पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत के कप्तान विराट कोहली की जगह कप्तानी कर रहे लोकेश राहुल ने टॉस जीत कर के पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। भारत की शुरुआत खराब रही। भारतीय टीम ने अपना पहला विकेट मात्र 36 रन के कुल स्कोर पर गवां दिया। टीम के ओपनर बल्लेबाज मयंक अग्रवाल(Mayank Agrwal) 26 रना बना कर के मार्को जानसेन की गेंद पर कैच कर लिए गये।

पढ़ें :- टेस्ट कप्तानी को लेकर बुमराह का बड़ा जवाब, कहा- मुझसे जो बन पड़ेगा मैं योगदान दूंगा

भारत के सीनियर बल्लेबाज पुजारा और रहाणे कुछ खास नहीं कर पाये वे क्रमश: 3 और व रन बना कर के पवेलियन लौट गये। अफ्रीका की ओर से सबसे सफल गेंदबाज ओलीवर रहे जिन्होंने दो भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया। क्रिज पर इस समय लोकेश राहुल 19 और विराट कोहली की जगह टीम में शामिल किये गये हनुमा विहारी(Hanuma Vihari) 4 रन बना कर के खेल रहे हैं। बता दें कि तीन टेस्ट मैचों की प्रस्तावित सीरीज में भारत की टीम पहला टेस्ट मैच जीत कर के सीरीज में 1—0 से आगे चल रही है। भारत अगर दूसरा टेस्ट मैच जीतने में कामयाब रहता है तो भारत की दक्षिण अफ्रीका(South Africa) में ये पहली टेस्ट सीरीज जीत होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...