1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: भारत की टीम ने तीन विकेट गवां कर बनाये 116 रन, पुजारा पवेलियन लौटे

IND vs SA: भारत की टीम ने तीन विकेट गवां कर बनाये 116 रन, पुजारा पवेलियन लौटे

केपटाउन में इतिहास रचने के इरादे से उतरी भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शुरुआत अच्छी की थी। लेकिन केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी पहले विकेट के लिए सिर्फ 31 रन जोड़ सकी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। केपटाउन में इतिहास(History Creat) रचने के इरादे से उतरी भारतीय टीम ने तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में शुरुआत अच्छी की थी। लेकिन केएल राहुल और मयंक अग्रवाल की जोड़ी पहले विकेट के लिए सिर्फ 31 रन जोड़ सकी। मयंक और राहुल लगातार ओवरों में अपना विकेट गंवा बैठे थे। लंच के बाद चेतेश्वर पुजारा 43 रन बनाकर पवेलियन लौटे। कप्तान विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे क्रीज पर मौजूद हैं।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले से पहले जारी हुई गाइडलाइन, पढ़ लें जरूरी खबर

भारत की टीम ने खबर लिखे जानें तक 3 विकेट गवां कर के 116 रन बना लिये हैं। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा और निर्णायक टेस्ट मैच आज से केपटाउन के न्यूलैंड्स स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। अंतिम टेस्ट में कप्तान विराट कोहली की वापसी हुई है। वहीं, चोटिल मोहम्मद सिराज की जगह उमेश यादव को प्लेइंग XI(Playing Eleven) में मौका दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...