1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IND Vs SA: जानें कब पता चली अर्शदीप सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने की बात

IND Vs SA: जानें कब पता चली अर्शदीप सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होने की बात

पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है। पंजाब की टीम भले ही आईपीएल 2022 के प्ले आफ में पहुंचने में नाकाम रही लेकिन इस दौरान उनका गेंदबाज वहां पहुंच गया जहां हर भारतीय क्रिकेटर पहुंचना चाहता है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। पंजाब के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भारतीय क्रिकेट टीम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाले टी 20 सीरीज के लिए चुना गया है। पंजाब की टीम भले ही आईपीएल 2022 के प्ले आफ में पहुंचने में नाकाम रही लेकिन इस दौरान उनका गेंदबाज वहां पहुंच गया जहां हर भारतीय क्रिकेटर पहुंचना चाहता है। 23 वर्षीय अर्शदीप ने आईपीएल 2022 सीजन को 14 मैचों में केवल 10 विकेट लिए हैं, लेकिन उनकी इकॉनमी 7.70 की रही है। वे एक अच्छे डेथ गेंदबाज बनकर उभरे हैं।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

वहीं, 9 जून से नई दिल्ली में शुरू होने वाली इस टी20 सीरीज के लिए चुने जाने की जानकारी उनको सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आखिरी लीग मैच के लिए स्टेडियम जाते हुए टीम बस में मिली थी। अर्शदीप सिंह ने टीम में चुने जाने पर कहा, “मैं वास्तव में खुश हूं कि मुझे भारतीय टीम में चुना गया है। मुझे इसके बारे में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच से ठीक पहले पता चला। दरअसल, मुझे इसके बारे में टीम बस में पता चला। हां, यह काफी रोमांचक एहसास है। जब मैच चल रहा था, तो मुझे उतना महसूस नहीं हुआ, लेकिन जब मैं सुबह उठूंगा तो मुझे एहसास होगा कि यह एक बहुत ही खास पल है।”

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...