1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. IND vs SA: युजवेंद्र चहल के निशाने पर आर अश्विन का बड़ा रिकार्ड, जानें क्या नया करेगा लेग स्पिनर

IND vs SA: युजवेंद्र चहल के निशाने पर आर अश्विन का बड़ा रिकार्ड, जानें क्या नया करेगा लेग स्पिनर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेलने जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के निशाने पर भारत के ही स्पिनर आर अश्विन का एक बड़ा रिकार्ड होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मैच गुरुवार को खेला जाना है। इस दौरान ही युजवेंद्र चहल इस बड़े रिकार्ड को तोड़ सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेलने जाने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज के दौरान स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के निशाने पर भारत के ही स्पिनर आर अश्विन का एक बड़ा रिकार्ड होगा। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला मैच गुरुवार को खेला जाना है। इस दौरान ही युजवेंद्र चहल इस बड़े रिकार्ड को तोड़ सकते हैं। युजवेंद्र चहल टी20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले भारतीय गेंदबाज बनने के काफी करीब हैं।

पढ़ें :- दीप्ति शर्मा ने T20I क्रिकेट में रचा इतिहास, बनीं पहली भारतीय महिला क्रिकेटर

भारत के अनुभवी गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन टी20 क्रिकेट में सर्वाधिक विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों की सूची में पहले स्थान पर हैं। युजवेंद्र चहल सिर्फ उनसे सिर्फ दो विकेट पीछे हैं। 9 जून को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज में चहल के पास अश्विन के रिकॉर्ड को तोड़ने का मौका होगा। चहल ने 242 मैचों में 274 विकेट चटकाए हैं, जबकि अश्विन ने 282 मैच में 276 विकेट लिए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...