1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ सकता है ये तेज गेंदबाज

IND vs SA: साउथ अफ्रीका दौरे में आखिरी बार टीम इंडिया की जर्सी में नजर आ सकता है ये तेज गेंदबाज

वर्तमान समय के टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आखिरी बार भारतीय जर्सी में दिख सकते हैं। भारत को साउथ अफ्रीका दौरे में तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। इशांत की बात करें तो उन्होंने भारत की तरफ से 105 टेस्ट मैच खेले हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वर्तमान समय के टीम इंडिया के सीनियर तेज गेंदबाज इशांत शर्मा साउथ अफ्रीका(South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में आखिरी बार भारतीय जर्सी में दिख सकते हैं। भारत को साउथ अफ्रीका दौरे में तीन टेस्ट मैच खेलने हैं। इशांत की बात करें तो उन्होंने भारत की तरफ से 105 टेस्ट मैच खेले हैं। बीसीसीआई उनकी जगह युवा और प्रतिभाशाली तेज गेंदबाजों को प्लेइंग इलेवन में आजमाना चाहती है। बोर्ड नये खिलाड़ियों को भरपूर मौका देना चाहता है। ऐसे में इशांत शर्मा(Ishant Sharma) का ये आखिरी दौरा हो सकता है।

पढ़ें :- India and New Zealand T20 Series: भारत ने न्यूजीलैंड को 168 रनों से हराया, सीरीज पर भी किया कब्जा

बीसीसीआी के शीर्ष अधिकारी ने बताया, सभी सीनियर खिलाड़ियों को अपनी जवाबदेही तय करनी होगी। वो चाहे गेंदबाज हो या बल्लेबाज उसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा। आपको बता दें कि शार्दुल ठाकुर और मोहम्मद सिराज ने टेस्ट मैच में अपने प्रदर्शन से सिलेक्टर्स(Selectors) को प्रभावित किया है। इशांत के अलावा अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के प्रदर्शन पर भी बीसीसीआई और सिलेक्टर्स की निगाहें होंगी। भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज 26 सितंबर से शुरू हो रही है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...