1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND Vs SA: टीम इंडिया के डिनर कार्यक्रम में नहीं दिखे विराट कोहली, ओमिक्रॉन खतरों के बीच टीम इंडिया ने की पार्टी

IND Vs SA: टीम इंडिया के डिनर कार्यक्रम में नहीं दिखे विराट कोहली, ओमिक्रॉन खतरों के बीच टीम इंडिया ने की पार्टी

दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई टीम इंडिया प्रैक्टिस से टाइम निकालकर पार्टी करती हुई नजर आई है। लेकिन पार्टी की सबसे विशेष बात ये है कि पार्टी में भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और टीम इंडिया का लक्ष्य पहली बार अफ्रीकी धरती पर टेस्ट सीरीज जीतना है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर गई टीम इंडिया(Team India) प्रैक्टिस से टाइम निकालकर पार्टी करती हुई नजर आई है। लेकिन पार्टी की सबसे विशेष बात ये है कि पार्टी में भारत के टेस्ट मैचों के कप्तान विराट कोहली नजर नहीं आ रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय दक्षिण अफ्रीका दौरे पर है और टीम इंडिया का लक्ष्य पहली बार अफ्रीकी धरती पर टेस्ट सीरीज जीतना है। भारतीय टीम को अफ्रीका दौरे पर अपना पहला टेस्ट 26 दिसंबर(26 December) से सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेलना है। उससे पहले टीम इंडिया जमकर अपनी तैयारियों में जुटी हुई है। हालांकि इस दौरान टीम के खिलाड़ी मानसिक रूप से खुद को तरोताजा रखने के लिए मस्ती भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Aaron Finch Retirement : ऑस्ट्रेलिया के टी20 कप्तान एरोन फिंच का संन्यास, 2021 में दिलाया था विश्व कप

भारतीय टीम के खिलाड़ी ने सोशल मीडिया पर पार्टी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हेड कोच राहुल द्रविड़, सपोर्टिंग स्टाफ, सीनियर खिलाड़ी चेतेश्वर पुजारा और उप-कप्तान केएल राहुल भी नजर आ रहे हैं। उनके साथ अजिंक्य रहाणे भी मौजूद है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि कप्तान कोहली(Virat Kohli) इन तस्वीरों में कहीं भी दिखाई नहीं दे रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका में ओमिक्रॉन वैरिएंट से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों में से एक है और ऐसे में टीम इं​डिया के खिलाड़ियों के लिए इस तरह से खुले में पार्टी में करना काफी खतरनाक हो सकता है। ऐसा लग रहा है कि टीम इंडिया अफ्रीका में कोरोना प्रोटोकॉल(Corona Protocol) नियमों के खिलाफ जाकर इस तरह की पार्टी कर रही है।

पढ़ें :- ऑस्ट्रेलिया के सफल टी20 कप्तान एरोन फिंच ने लिया  संन्यास, अब पद छोड़ने का सही समय है 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...