1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SA: प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर नहीं आये विराट कोहली, बचपन के कोच ने जताया संदेह

IND vs SA: प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर नहीं आये विराट कोहली, बचपन के कोच ने जताया संदेह

विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अबतक किसी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग नहीं लिया है। कोहली आखिरी बार तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए थे जब टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने वाली थी। 

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अबतक किसी भी प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग नहीं लिया है। कोहली आखिरी बार तब प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए थे जब टीम इंडिया (Team India) दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए रवाना होने वाली थी।

पढ़ें :- WTC Final Scenarios : टीम इंडिया के सामने नंबर-1 ऑस्ट्रेलिया की चुनौती, जानें फाइनल का समीकरण

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर अबतक दो मैच खेल चुकी है और इन दोनों मैचों के दौरान भारतीय कोच राहुल द्रविड़ या केएल राहुल ने ही मीडिया से बातचीत की है। दक्षिण अफ्रीकी दौरे पर अब तक प्रेस कॉन्फ्रेंस(Press Confrense)  से कोहली की गैरमौजूदगी ने उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा को भी हैरान कर दिया है।

राजकुमार शर्मा ने कहा, ‘मुझे इसका कारण समझ में नहीं आ रहा है। लगता है कि बीसीसीआई (BCCI)  कुछ नए नियम बनाए होंगे कि कौन संबोधित करेगा या मीडिया मैनेजर को अधिक अधिकार दिए गए होंगे कि वह तय करेगा कि क्या कप्तान जाएगा या नहींं। दक्षिण अफ्रीका में दोनों मैचों के पहले और बाद में प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान के न दिखने की कोई वजह रही होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...