1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. IND vs SL 2nd T20I: धर्मशाला की ठिठुरती ठंड में देखें क्या पीते नजर आये भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

IND vs SL 2nd T20I: धर्मशाला की ठिठुरती ठंड में देखें क्या पीते नजर आये भारतीय कप्तान रोहित शर्मा

लखनऊ शहर में पहला टी20 मैच खेलने के बाद सीधे हिमाचल प्रदेश जैसे बर्फीले राज्य में शनिवार को ठिठुरती ठंड के बीच भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। ठंड न केवल मैदान के बाहर ​बल्कि ड्रेसिंग रूम के अंदर भी महसूस हुई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। लखनऊ शहर में पहला टी20 मैच खेलने के बाद सीधे हिमाचल प्रदेश जैसे बर्फीले राज्य में शनिवार को ठिठुरती ठंड के बीच भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच खेला गया। ठंड न केवल मैदान के बाहर ​बल्कि ड्रेसिंग रूम के अंदर भी महसूस हुई।

पढ़ें :- ENG vs IND Test : टीम इंडिया को बड़ा झटका ,अब कप्तान रोहित शर्मा हुए COVID-19 पॉजिटिव

इस ठिठुरती ठंड के बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ड्रेसिंग रूम में कॉफी का लुत्फ उठाते नजर आ रहे थे। रोहित हॉट कॉफी पीते हुए कैमरे में कैद हो गए। कप्तान को जब पता चला कि दर्शक उन्हें टेलीविजन पर देख रहे हैं तो उन्होंने वहीं से कॉफी का निमंत्रण दे दिया।

पढ़ें :- Rohit-Pant News: पंत और रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर पूर्व लेग स्पिनर ने उठाया सवाल, कहीं ये बातें...

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है, जोकि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वह कैमरामैन को कॉफी का ऑफर करते हुए नजर आ रहे हैं और साथ ही मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं।

बीसीसीआई ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, ‘धर्मशाला के ठंडे मौसम में आपको अब और क्या चाहिए।’ बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही तीन टी20 मैचों की सीरीज में भारत की टीम ने शुरुआती दो टी20 मैचों में जीत दर्ज कर के अजेय बढ़त बना ली है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...